Ads 720 x 90

LightBlog

सहाब! मैंने चुनाव के लिए अपनी गाड़ी दी, अब गाड़ी सहित ड्राइवर गायब है, FIR | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। लोकसभा निर्वाचन की ड्युटी में लगाय वाहन ड्रायवर सहित गायब होने की खबर आ रही है। इस मामले में गायब हुए ड्रायवर पर करैरा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया हैं। लेकिन अभी तक वाहन व ड्रायवर का सुराग नही लगा हैं,इस मामले में वाहन मलिक ने प्रशासन को आज आवेदन दिया हैं। इस मामले में बीते रोज इस गाडी के ड्रायवर पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने मामला आचार संहिता के उलंघन का मामला दर्ज कराया था। 

आवेदन इस प्रकार हैं?
यह कि वाहन मालिक अब्दुल हमीद पुत्र अब्दुल हाफिज निवासी कोलारस को आपके द्धारा पत्र क्रं 741 दिनाकं 01 मई 2019 को निर्वाचन ड्यूटी लिए वाहन को दिनाक 07 मई को निर्वाचन यातायात शाखा में उक्त वाहन को उपस्थित हेतु नोटिस जारी किया था। इस नोटिस के आदेश में वाहन स्वामी ने में वाहन चालक के 07 मई को निर्वाचन कार्यालय से सम्बंधित यातायात शाखा में सुर्पुद  कर दिया गया था। 

निर्वाचन शाखा के यातायात शाखा से वाहन मालिक को 10 मई को फोन आया कि आपकी गाडी कहां हैं,अभी तक आई नही हैं जबकि वाहन मालिक ने अपनी गाडी को 7 मई को सुर्पुद कर दिया था। और उसकी इंट्री भी रजिष्टर में है। वाहन स्वामी ने वहां पूछताछ की और कहां कि मैं अपनी गाडी को 07 मई को ही निर्वाचन कार्य हैतु सुर्पुद कर गया हूं तो वहां बैठे अधिकारी ने कहां यहां आपका वाहन नही आया हैं,अगर आपका वाहन गुम हो गया है तो पुलिस में कंपलेंट करो। 

आवेदन में यह भी लिखा हैं कि उक्त गाडी गामा क्रंमाक एमपी 33 बीबी 1843 है जो सेक्टर नंम्बर 9 थाना कोलारस क्षेत्र में निर्वाचन कार्य में लगी थी। जिसका सेक्टर मजिस्ट्रेट हरिओम शंकर यादव सहायक प्रबंधक मप्र एमपीईबी कोलारस के हैंडआवर की थी। 

उक्त वाहन को सहायक प्रबंधक उक्त वाहन को शिवपुरी से करैरा शिवपुरी को गए थे।उसके बाद इस वाहन और गाडी के ड्रायवर का पता नही हैं। इस मामले में बताया जा रहा है कि उक्त गाडी 10 तारिख को करैरा गई थी, इस गाडी की गायब होने का मामला ड्रायवर मुकेश लोधी के खिलाफ ही दर्ज किया हैं। 

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter