प्रचार में लगे मंत्री विधायकों को 48 घंटे पहले क्षेत्र से करें बाहर, भाजपा ने चुनाव आयोग में भेजी शिकायत | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसंपर्क करने के लिए शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र में डेरा डालने वाले मध्य प्रदेश शासन के  दर्जनों मंत्री, विधायक,  सहित अन्य 5 हजार कार्यकर्ताओं को मतदान से 48 घंटे पूर्व संसदीय क्षेत्र से बाहर निकालने की शिकायत भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन शर्मा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं चुनाव आयोग की हैं। 

श्री शर्मा ने आरोप लगाया है कि शिवपुरी कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पूर्व में राजैतिक सभाओं हेतु चिन्हित न होने के वाबजूद भी जिस प्रकार से आनन-फानन में खेल स्टेडियम की अनुमति नवजोत सिद्दू एवं प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच क्रिकेट मैच खेलने और वहां राजनैतिक सभा करने की अनुमति कांग्रेस पार्टी को दे दी गई हैं। इससे साफ जाहिर होता हैं कि जिले के अधिकारी राज्य शासन के दवाब में काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे मंत्रियों के ठहरने, खाने, एवं वाहन पर खर्च का वहन उनके अधिनस्थ विभाग प्रमुखों द्वारा उठाया जा रहा हैं। इस व्यय को चुनाव आयोग से पूर्णत: छुपाया गया हैं। 

निर्वाचन आयोग को भेजे गए फैक्स में भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन शर्मा ने लिखित में शिकायत की है कि गुना संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी के समर्थन में पूरे संसदीय क्षेत्र में पांच मंत्री, 6 विधायक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता, पूर्व विधायक दर्जनों कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी क्षेत्र में प्रचार करने में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया है कि यहां के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक एवं अन्य विभाग प्रमुख अपने अधीनस्थ अमले को प्रदेश में सत्तारूण कांग्रेस सरकार के पक्ष में काम करने की खुली छूट दे रहे हैं। 
G-W2F7VGPV5M