SHIVPURI NEWS - न्यायालय के बाहर शिक्षक पति ने पत्नी की सरेराह की मारपीट, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस नगर में बुधवार को कोलारस के न्यायालय के बाहर एक पति ने  पत्नी की मारपीट कर दी,बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच तलाक का मामला चल रहा था और दोनों तलाक की तारीख पर आए थे। दंपत्ति के बच्चों के कारण यह झगड़ा हुआ। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मारपीट का वीडियो भी सोशल पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक कोलारस कस्बे की रहने वाली किरन जाटव की शादी बैराड़ तहसील के गूगरीपुरा के रहने वाले अभिनाश जाटव से वर्ष 2011 में हुई थी। अभिनाश बैराड़ तहसील के खौदा गांव में शासकीय शिक्षक के पद पर पदस्थ है। दोनों के तीन बच्चे हैं। परिवारिक क्लेश के चलते कुछ वर्ष पहले अलग हो गए थे। दोनों के बीच तलाक का केस कोलारस के न्यायालय में चल रहा है।

बच्चों को देने की बात पर विवाद हुआ

इसी क्रम में आज किरन जाटव अपने भाई राजू जाटव और पिता लालाराम जाटव के साथ न्यायालय में लगी तारीख के लिए आई हुई थी। जैसे ही किरन न्यायालय में अपने बयान दर्ज करवा कर बाहर निकली। तभी पति अभिनाश किरन से बच्चों को उसके सुपुर्द करने के लिए कहा। जब किरन ने बच्चों को देने से मना कर दिया।

इससे भड़के अभिनाश ने किरन के साथ मारपीट कर दी। जब किरण के भाई राजू और पिता लालराम ने रोकने के प्रयास किया। तो अभिनाश के दोनों भाई प्रसून जाटव, हर्षवर्धन और उसके पिता हरविलास ने मिलकर न्यायालय के बाहर मारपीट करना शुरू कर दिया।

न्यायालय के बाहर करीब एक घंटे तक तमाशा चलता रहा। किरन जाटव के भाई राजू जाटव की शिकायत पर कोलारस पुलिस ने अभिनाश जाटव, हरविलास, प्रसून जाटव, हर्षवर्धन जाटव के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया हैं।