SHIVPURI NEWS - झोपडी में लटका मिला महेश, इधर पत्नि मायके पति साडी पर झूल गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में दो लोगों की मौत की खबर है। ये दोनों मौतें फांसी लगाने से हुई हैं और जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के टीला गांव में रविवार सुबह एक 32 वर्षीय युवक फंदे पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार रात पड़ोस में एक शादी समारोह में खुशी-खुशी शामिल हुआ और खूब डांस भी किया। लेकिन सुबह वह अपनी झोपड़ी में फंदे पर लटका हुआ मिला।  

जानकारी के मुताबिक टीला गांव निवासी 32 वर्षीय महेश आदिवासी पड़ोसी द्वारा आयोजित शादी मेहंदी समारोह में शामिल होने गया था। महेश की पत्नी दो दिन पहले किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अपने मायके गई थी। इसके चलते महेश के दोनों बच्चे अपने चाचा के घर सो गए।

मेहंदी कार्यक्रम में महेश ने देर रात तक डीजे पर डांस किया था. देर रात वह अपनी झोपड़ी पर पहुंचा। सुबह वह फंदे पर लटका मिला। महेश ने आत्महत्या क्यों की? इसकी जांच कोलारस पुलिस कर रही है।

पत्नी की साड़ी से फांसी लगा ली

पिछोर। खनियाधाना के टोडी गांव में एक 35 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी की साड़ी का फंदा बनाया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी अपने मायके गयी हुई थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार टोडी निवासी छक्की लाल कोली के 35 वर्षीय पुत्र रामजी लाल ने रविवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर खनियाधाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी अपने मायके गयी हुई थी. रामजी लाल ने अपनी पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली,पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।