SHIVPURI NEWS - अफेयर के बाद बनाए शारीरिक संबंध, सगाई के बाद शादी तोड दी, शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। नरवर में रहने वाले एक युवती एसपी ऑफिस में एक युवक के खिलाफ शिकायती आवेदन सौंपा है,मामला अफेयर से होकर शादी से जुड़ा हुआ है। युवती का कहना है कि मेरे अफेयर के बाद शादी तय हो गई थी लेकिन शादी के कुछ दिन पूर्व ही दहेज की डिमांड करते हुए शादी तोड दी है।

युवती ने बताया कि उसका नरवर वार्ड क्रमांक 09 मुबारकपुर के रहने वाले निहाल पुत्र नीरज कुशवाह के साथ पिछले 2 साल से अफेयर चल रहा था,नीरज लगातार शादी का वादा करते हुए उसने शारीरिक संबंध बनाए थे,इसके बाद उसने शादी का माना कर दी। युवती ने बताया कि इस मामले को लेकर थाने पहुंच गई थी,वहां पर नीरज ने शादी करने की हां कर दी और इस बात की लिखा पढ़ी भी गई थी।

युवती ने बताया इसके बाद हम दोनों की सगाई हो गई और 15 जुलाई को शादी होना भी तय हो गई थी। मेरे परिजनों ने शादी की पूरी तैयारी करते हुए जिसमें लॉज, टेन्ट लाईट डेकोरेशन, हलवाई, एवं खाद्य सामग्री का एडवांस दे चुके है। एवं वरपक्ष को दिये जाने वाला सामान फर्नीचर, बर्तन, आदि सामान खरीद लिया गया है।

तय शादी दिनांक से कुछ दिन पूर्व निहाल कुशवाह द्वारा चार पहिया वाहन एवं तीन लाख रुपये नकद मुझ प्रार्थीया के पिता से मांग की गई जिसकी पूर्ती मुझ प्रार्थी के पिता द्वारा न किये जाने पर शादी करने से इंकार कर दिया,युवती का कहना है कि कि वरपक्ष पर कार्रवाई की जावे