SHIVPURI NEWS - लाइन का काम रहे थे कर्मचारी, पोल गिरा बाइक सवारो पर, छोड़कर भागे

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पडा। इसमें खास बात यह है कि बिजली विभाग के कर्मचारी इन युवकों को घायल अवस्था में पोल के नीचे दवा छोड़ मौके से फरार हो गए। बताया गया है घायल हुए युवक में एक युवक की हालत गंभीर है,उसे इंदौर भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम बिजली कंपनी के कर्मचारियों के द्वारा बिजली की लाइन से टकराने वाले पेड़ों की की छटाई की जा रही थी। इसी दौरान बिजरौनी गांव के रहने वाले दीपक किरार (35), धर्मेंद्र चिढार (30) और मेहरबान आदिवासी (21) खेतों में दवा का छिड़काव कर वापस लौट रहे थे।

तीनों ग्रामीणों ने कर्मचारियों से उन्हें निकल जाने की बात कही थी लेकिन कर्मचारियों ने अपना काम जारी रखा। तभी एक पेड़ की बड़ी व मोटी टहनी टूटकर बिजली के तारों पर गिर गई जिससे बिजली पोल टूटकर बाइक सवारों के ऊपर गिर गया।

बाइक सवारों को पोल के नीचे दबा देख बिजली विभाग के कर्मचारी मौके से भाग खड़े हुए। सूचना लगते ही ग्रामीणों ने तीनों को बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया यहां से तीनों घायलों को उपचार के लिए गुना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां से भी दीपक किरार उम्र 35 साल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इंदौर रेफर किया गया है। वहीं धर्मेंद्र चिढार उम्र 30 साल और मेहरबान आदिवासी उम्र 21 साल का उपचार गुना के जिला अस्पताल में जारी है। इंदार पुलिस ने इस मामले में बिजली विभाग के एक सुपरवाइजर, एक लाइनमैन और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।