SHIVPURI NEWS - बडौदी के तालाब किनारे मिली नग्न लाश,चोट के निशान-दो पुरानी है लाश

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा मे आने वाले बडौदी क्षेत्र के तालाब के पास एक गड्ढे में एक युवक की  लाश मिली है। लाश नग्न अवस्था में थी,युवक के चेहरे पर चोट के निशान है,युवक की हत्या कर लाश को फेंका गया है। फिलहाल लाश की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने शव को मॉर्चुरी में रखवा कर मृतक की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

रविवार को आज सुबह किसी ग्रामीण को बडौंदी तालाब के पास बने एक  गड्ढे में देखी थी। मृतक का शव नग्न अवस्था में पड़ा था। उसके कपडे पास में ही पढे थे। इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव मॉर्चुरी में रखवा कर शव के फोटो जिले भर के थानों में पहुंचकर शव के पहचान के प्रयास शुरू कर दिए है।

मृतक नग्न अवस्था में मिला उसके कपड़े शव के पास में ही मिले है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले है। माना जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है। साथ ही नग्न अवस्था में शव मिलने के चलते इसे अवैध संबंधो में हुई ह्त्या से भी जोड़ा जा रहा है।

कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि शव एक से दो दिन पुराना हैं। मृतक के चेहरे चोट जैसे निशान है शव पुराना होने की वजह से चोट के निशान की पुष्टि पोस्टमॉर्टम कराने के दौरान पता लग सकेगा। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।