SHIVPURI NEWS - ​खनियाधाना के बदमाश ने धर्मेंद्र सोनी की कनपटी में मारी गोली, गंभीर घायल

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना नगर में गोली कांड होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि नगर में रहने वाले एक बदमाश ने एक युवक में गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। घटना के बाद युवक गंभीर रूप से घायल है,उसे जिला रेफर कराया गया है। ृ

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के हरदौल मोहल्ला में मडिया तालाब के पास रोहित केवट उम्र 24 साल निवासी हरदौल मोहल्ला  मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया और धर्मेंद्र सोनी उम्र 38 साल से गाली गलौज करने लगा जिसका विरोध धर्मेंद्र ने किया तो रोहित ने क्रोध में आ कर अवैध 315 के कट्टे से धर्मेंद्र सोनी की कनपटी में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

जैसे ही गोली चलने की आवाज मोहल्ले वालों ने सुनी तो मौके पर भीड़ जमा हो गई और घायल युवक के परिजनों के साथ खनियांधाना थाना को घटना की सूचना दी परिजन घायल अवस्था में धर्मेंद्र सोनी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खनियांधाना में लेकर पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

गोली मारने बाला रोहित केवट मौके से फरार हो गया है। वही वहीं सूत्रों के अनुसार रोहित केवट अवैध हथियारों की सप्लाई का काम काफी समय से कर रहा है और खनियाधाना का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है जिसका खनियाधाना थाना सहित अन्य थानों में भी कई संगीन अपराध पंजीबद्ध है।