SHIVPURI NEWS - शिवपुरी में बरसा झमाझम पानी, ​बाजारों की नालियो ने तोड़ी अपनी सीमा, बस्तियों में पानी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में आज दोपहर 3 बजे से झमाझम पानी बरसा है। लगभग 20 मिनट तेज और 20 मिनट रूककर पानी बरसने के कारण नालियां सड़क पर आकर बहने लगी। वही निचली बस्तियों में पानी भर गया और उन कॉलोनी मे कच्ची सडके है उन कॉलोनी वासियो का अब संकट का सामना करना पडेगा।

आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए थे,लेकिन उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रही थी। दोपहर तीन बजे के बाद शहर के आसमान में लदे बादलों ने पानी बरसना शुरू दिया। तीन बजे के समय अचानक से तेज बारिश हुई इसके बाद रूक रूक 20 मिनट पानी बरसा।

लगातार 40 मिनट पानी बरसने के कारण बाजार की चौक नालियो ने अपनी सीमा को तोड दिया ओर सडको पर बहने लगी,इससे नगर पालिका की साफ सफाई की पोल खुलती नजर आई। अब शिवपुरी शहर की निचली बस्तियों में पानी भरने की खबर है वही अब ऐसे लोग चार माह तक परेशान रहेंगे जो अवैध कॉलोनियों में मकान बनाकर रह रहे है,क्यो की इन कॉलोनियों की सड़कें कच्ची है पानी बरसने के कारण अब इन कच्ची सडको पर निकलना मुश्किल होगा।

संडे को हुआ मौसम सुहाना
आज रविवार का दिन होने के कारण घर पर ही थे,शाम के समय बारिश होने के कारण मौसम सुहाना हो गया। आज जन मौसम का आनंद लेते नजर आए,वही कुछ अपने वाहनों से शिवपुरी शहर के पर्यटन स्थल पर भ्रमण करने निकल गए।