SHIVPURI NEWS - कैसे होंगे बेटी के हाथ पीले,मजबूर पिता पहुंंचा जनसुनवाई में कलेक्टर के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिला सहकारी बैंक में हुए 100 करोड़ के घोटाले का दंश खातेदार भुगत रहे है उनका जमा पैसा भी उन्हें बीमारी और घर की शादी के लिए भी नहीं मिल रहा है,खाते धारको को एक हजार रुपए प्रति सप्ताह का भुगतान का मिल रहा है,इससे खाताधारक परेशान हो रह है। बैंक की इस भुगतान की प्रक्रिया को लेकर अभी तक सैकड़ों आवेदन जनसुनवाई में आ चुके है।

अपनी बेटी की शादी के लिए एक  पाई- पाई जोड़कर बेटी के नाम पर 100000 रुपए की एफडी जिला सहकारी बैंक में करायी। लेकिन अब पिछोर में बैंक के अधिकारी कहते हैं भले ही आपकी एफ डी पूरी हो गई हो, हम आपको सप्ताह भर में 1000 रुपए से ज्यादा नहीं दे सकते। 9 जुलाई की मेरी बेटी की शादी है, ऐसे में यदि मुझे पूरे रुपए नहीं मिले तो मैं कैसे बेटी का ब्याह रचाऊंगा। यही नहीं कहीं विवाह टूटा तो समाज में मेरी प्रतिष्ठा धूमिल होगी और बेइज्जती होगी।

इसलिए मेरी खुद की जमा पूंजी को बैंक जल्द वापस करें ताकि बेटी का ब्याह में वह पैसा खर्च कर सकूं। यह बात मानपुर पिछोर से आए छोटे लाल लोधी ने अपनी शिकायत कलेक्टर के समक्ष दर्ज कराते हुए कही। जिस पर कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने लाचार पिता के आवेदन को कार्रवाई के लिए जिला सहकारी बैंक के अधिकारी के पास भेज दिया।