SHIVPURI NEWS - सिंधिया की सभा मे इंद्र ने डाला खलल, स्टेज पर दो मिनिट ही रूक सके

Bhopal Samachar

शिवपुरी। आज शिवपुरी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव के बाद शिवपुरी में प्रथम आगमन था,इस आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाई और सिंधिया समर्थक नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोक दी थी,लेकिन इस कार्यक्रम में इंद्रदेव ने खलल डाल दिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया केवल 2 मिनट ही स्टेज पर रुक सके।

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में भाजपा नेता और सिंधिया समर्थक नेताओं ने भव्य स्वागत द्वार और स्टेज बनवाए गए थे,नेताओं ने सिंधिया को खुश करने के लिए अपने अपने स्तर से प्रयास किए थे। थीम रोड को बैनर और होर्डिंग से पाट दिया गया था।

अपने निश्चित समय पर सिंधिया का काफिला शिवपुरी पहुंच गया था,गुना फोरलेन बाईपास से ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत कार्यक्रम शुरू हो गया था। जैसे ही सिंधिया का काफिला कोर्ट रोड पर हनुमान मंदिर पर पहुंचा जैसे ही बारिश हो चुकी थी,जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया स्टेज पर पहुंचे और बारिश के कारण सबसे पहले माइक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थमा इंद्र देव ने ताबड़तोड़ बारिश शुरू कर दी। सिंधिया केवल 2 मिनिट ही जनता को संबोधित कर सके।

अचानक से हुई तेज बारिश के कारण स्टेज पर पानी भर गया,स्टेज से ऊपर से पानी आने लगा और टेंट में पानी भरने लगा,इतने पानी के बाद भी जनता हटने का तैयार नही थी,लेकिन अधिक बारिश के आशंका के कारण ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस कार्यक्रम का पूर्ण विराम दे दिया।