SHIVPURI NEWS - युवक की अश्लील वीडियो एडिट की, अब बहन की वीडियो बनाने की धमकी, युवक एसपी के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस तहसील के ग्राम बिजरौनी के रहने वाले एक युवक ने एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। युवक का कहना है कि अज्ञात फोनकर्ता मेरे चेहरे का उपयोग अश्लील वीडियो में एटिड कर मेरे पारिवारिक ग्रुप पर सेंड कर रहा है जिससे में बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं और लगातार फोन कर्ता मेरे से पैसों की डिमांड कर रहा है।

 कोलारस क्षेत्र के ग्राम विजरोनी के रहने वाले इंद्रभान जाटव पुत्र श्री राम जाटव ने बताया कि आज से कुछ दिनों पहले मेरे पास एक फोन आता हैं कि गर्मी 45 से 46 डिग्री हो रहा हैं तुम्हारे यहां दोनों वैक्सीन के डोज लग चुके हैं क्या तो मैंने कहा कि सर दोनों लग गये हैं और उन्होंने कहा कि हम तुम्हारी मदद करेंगे तुम 2 दबाओं, जिसके बाद उसने कहा कि तुम्हारे अकाउंट में 1240 रुपये आ गये होंगे चेक करो,मैने देखा की मेरे अकाउंट में 1240 रुपए आ गए थे।

उसके बाद उसने कहा कि आगे मदद चाहते हो तो 814 रुपए मेरे को फोन पे कर दो। मैंने 814 रूपए फोनपे कर दिए। उसके एक दिन बार फिर उसका फोन आया और बोला आगे मदद चाहते हो तो फिर 814 रूपए फोन पे करो मैंने मना कर दिया तो उसने एक अश्लील वीडियो मेरे को सेंड कर दी इस वीडियो को एडिट कर मेरे चेहरे का उपयोग किया गया था उसने फिर मेरे से 4200 रुपए का डिमांड कर दी,मैंने डर कर उसे 4200 रूपए फोनपे करा दिए।

फिर मैंने पैसे देने से इंकार कर दिया और फिर उसने ग्रुप में मेरा फोटो अश्लील वीडियो में लगातार  डालना शुरू कर दिया। तथा उस ग्रुपों में मेरी बहन, माता पिता, और रिश्तेदार साथ ही दोस्त जुड़े हुए हैं और फिर मेरे घरवाले भी कहने लगे कि यह सब क्या हैं। और वह फोटो मेरे इंस्टाग्राम से उठा उठा कर डालता हैं।

साथ ही फिर एक महिला का फोन आने लगा और वह कहने लगी कि अभी की अभी मुझे 1 हजार रुपये डालों, जिसके बाद मैंने उससे मना किया तो उसने मुझसे गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। और वह बोलने लगी कि अब मैं तेरी बहन के फोटो भी अश्लील वीडियो और फोटो में लगाकर डालेंगे।  मैं उन लोगों से प्रताड़ित हो चुका हूं। जिसके बाद मैं कोलारस थाने शिकायत करने पहुंचा जहां पुलिस ने भी कहा कि तुम अपने ग्रुप और इंस्टाग्राम सभी अकाउंट को हटा दो, हम कुछ नहीं कर सकते है। 
G-W2F7VGPV5M