SHIVPURI NEWS - जंगल में रोमांस कर रहे प्रेमी प्रेमिका को डिस्टर्ब किया तो प्रेमी ने मार दी गोली, बुलेट आर पार

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा से मिल रही है कि मायापुर थाना सीमा में आने वाले जंगल में प्रेमी प्रेमिका के रोमांस में खलल डाल रहे एक युवक को प्रेमिका के प्रेमी ने कट्टे से फायर कर दिया। बुलेट सीधे युवक के जांघ के आर पार निकल गई। घायल युवक और उसके भाई ने फायर करने वाले युवक को पकड़ लिया,लेकिन प्रेमिका और एक अन्य युवक मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार खडीचरा गांव में निवास करने वाले रामकुमार यादव उम्र 28 साल और भाई इंद्रपाल आज दोपहर के समय गांव के 2 किलोमीटर दूर जंगल में स्थित गढा सरकार के मंदिर पर दर्शन के लिए जा रहे थे। इंद्रपाल यादव ने बताया कि जंगल में हमें 2 युवक और एक युवती खडी मिली थी। यह तीनो अपाचे गाडी पर थे।

चुकि हमने सोचा की यह भी गढा सरकार के दर्शनों के लिए जा रहे होंगे इसलिए हमने उनसे कहा कि आप भी चलो तो उन्होने गाली गलोच शुरू दी,जब हमने विरोध किया तो एक युवक ने कट्टे से फायर कर दिया जिसकी गोली रामकुमार यादव की जांघ को आर पार करते निकल गई। हम दोनो भाईयो ने गोली चलाने वाले युवक को पकड़ लिया और शोर मचाना शुरू दिया। इतना सब कुछ होने के बाद युवती और एक अन्य युवक भाग निकले। पकड़े गए युवक को मायापुर थाना पुलिस को सौंप दिया ।

परिजनों ने घायल रामकुमार यादव को खनियाधाना के अस्पताल में भर्ती कर दिया,जहां डॉक्टरों ने उसके प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घायल रामकुमार यादव की हालत खतरे से बहार बताई जा रही है। पकडा गया आरोपी पहचान संजीव लोधी उम्र 24 साल निवासी चमरूआ गांव थाना खनियाधाना के रूप में हुई है। वही बताया जा रहा है कि दूसरा आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,वही इन युवको के साथ युवती कौन थी उसकी पडताल पुलिस कर रही है। 
G-W2F7VGPV5M