SHIVPURI NEWS - आर्यन की मौत को न्याय दिलाने एसपी ऑफिस पहुंचा पिता, कहा ट्रेक्टर बदलने का षड्यंत्र

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक पिता शिकायत लेकर पहुंचा कि जिस ट्रैक्टर से मेरे 5 साल के मासूम बेटे को कुचला गया था वहीं ट्रैक्टर मालिक ट्रेक्टर को बदलवाना चाहता हैं। जिससे मेरे मासूम बच्चे को न्याय नहीं मिल पायेगा। आरोपी आज भी बाहर घूम रहे हैं उनको अभी तक पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम सूंड पुलिस थाना सिरसौद के रहने वाले राजेश रावत पुत्र रघुवीर रावत ने बताया कि 31 मई 2024 को मेरा 5 वर्षीय बेटे आर्यन रावत को गांव के रहने वाले भरत रावत पुत्र कल्ला रावत उर्फ कल्याण सिंह निवासी ग्राम सूंड द्वारा उसके लाल रंग के महिंद्रा 395 टर्बो पुराने ट्रैक्टर को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मेरे बेटे को कुचल दिया गया था। जिससे मेरे बेटे आर्यन की दुखद मृत्यु हो गई थी।

उक्त संबंध में पुलिस थाना सिरसौद में आरोपी भरत रावत के विरुद्ध एफआईआर नं. 0115 में 31 मई 2024 को आईपीसी की धारा 304 ए दर्ज की गई थी उसकी छायाप्रति मेरे पर मौजूद है। पुलिस ने अभी तक ना तो आरोपी भरत रावत को गिरफ्तार किया हैं और ना ही दुर्घटना में लिप्त ट्रैक्टर जिस पर कल्याण सिंह, कप्तान सिंह, वकील, भरत, अभिषेक रावत लिखा हैं परन्तु उक्त पुराने ट्रैक्टर पर रजिस्ट्रेशन नम्बर अंकित नहीं है, को भी जब्त नहीं किया हैं।

हमारे पास ट्रैक्टर के फोटोग्राफ उपलब्ध हैं आरोपी भरत बहुत पैसे वाला हैं और काफी प्रभावशाली हैं जिसने प्रकरण में से स्वयं का नाम हटवाकर अन्य किसी वाहन चालक लाइसेंस धारक व्यक्ति का नाम दर्ज करवाना चाहता हैं साथ ही दुर्घटना में लिप्त ट्रेक्टर के स्थान पर अन्य ट्रैक्टर दर्ज करवाना चाहता हैं इस दुराशय की पूर्ति के लिए आपसी मिली भगत की जा रही हैं यदि वे इसमें सफल होते हैं तो मेरे मासूम बेटे को न्याय नहीं मिल पायेगा।
G-W2F7VGPV5M