SHIVPURI NEWS - शताब्दी स्लीपर कोच के आगे कार लगाकर तोडफोड, होटल संचालक की गुण्डागर्दी, 4 पर FIR

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी के बदरवास थाना क्षेत्र के अटलपुर गांव के पास सूरत से कानपुर जा रही पैसेंजर स्लीपर कोच बस के आगे कार लगाकर बस में तोड़फोड़ कर दी। मामला सुबह करीब 4 बजे का है। अधिकांश यात्री सो रहे थे। एकाएक बस में हुई तोड़फोड़ के साथ बस स्टाफ के साथ हुई मारपीट से यात्री डर गए। शिकायत के बाद बदरवास पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

शताब्दी बस (UP78CT5750) के कंडक्टर नरेन्द्र सिंह पुत्र राम सुमरन सिंह चौहान निवासी कानपुर ने बताया कि बस सूरत से कानपुर के बीच चलती है। दो महीने पहले बस गुना जिले के म्याना के पास गुरुकुल भदौरिया होटल पर चाय-नास्ता के लिए रुकती थी। लेकिन बस संचालक के मना करने के बाद बस को गुरुकुल भदौरिया होटल पर रोकना बंद कर दिया था। इसी बात से होटल संचालक नाराज था।

कंडक्टर नरेन्द्र सिंह ने बताया कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात वह सूरत से कानपुर लौट रही थी। बस को ड्राइवर समीर खान चला रहा था। तभी बदरवास थाना क्षेत्र के अटलपुर गांव के पास एक कार ने बस के आगे कार लगाकर रोक लिया था। कार से चार लोग उतरे। उन्होंने लोहे की रोड से बस के कांच फोड़ दिए। विरोध करने पर मेरे साथ भी मारपीट हुई। इसके बाद तोड़फोड़ करने वाले मौके से फरार हो गए। एकाएक हुई तोड़फोड़ को देख बस की सवारी डर गई।

कार सवार होकर आए हमलावर गुरुकुल भदौरिया होटल के संचालक राजू भदौरिया और सोनू भदौरिया आशु और सलमान थे। चारों लोग बस को उनके होटल पर न रोकने से खफा थे। इसकी शिकायत बदरवास थाने में दर्ज कराई गई है। बदरवास पुलिस ने शिकायत के बाद म्याना के रहने वाले राजू भदौरिया, सोनू भदौरिया, आशु और सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,294,323,427,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M