SHIVPURI NEWS - शराब के नशे में विवाहिता का गला दबाकर मारने की कोशिश, अंतत: उसने जहर पी लिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना सीमा में आने वाले गांव ख्यावदा कलां में एक विवाहिता ने जहर का सेवन कर लिया। जहर के सेवन करने से उसकी हालत बिगड़ने लगी,परिजनों ने उसे तत्काल उसे जिला चिकित्सालय भर्ती कराया,जहां उसका इलाज जारी है बताया जा रहा है कि पति पत्नी में पहले झगड़ा हुआ था,पति ने शराब के नशे में उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की,इसके क्षुब्ध होकर उसने जहर का सेवन कर लिया।

जानकारी के अनुसार करन्ती जाटव पत्नी बलवीर जाटव उम्र 32 साल निवासी ग्राम ख्यावदा कलां की रहने वाली विवाहिता ने रविवार कि सुवह 11 बजे जहर का सेवन कर लिया जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई। विवाहिता की  बहन का कहना है कि बलवीर जाटव हर दिन शराब पीकर कर दीदी के साथ मारपीट और गाली गलौज करता है।

जिससे तंग आकर दीदी ने पहने भी चार बार सुसाइड का सेवन किया है युवती की बहन ने बताया कि कल सुवह 11 बजे शराब पी कर जीजा जी घर आए तो दीदी से चटाई बिछाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद जीजा जी ने उसका गला दबाकर मारने कि कोशिश की और उनके साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद दीदी ने जहर खा लिया जिसके बाद हम उनको प्राइवेट डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल भेज दिया गया। 
G-W2F7VGPV5M