SHIVPURI NEWS - स्मैक तस्कर ने पडौसन को दी पति को जान से मारने धमकी, कर दिया बलात्कार

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले की पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा में रहने वाले एक युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है,सिटी कोतवाली पुलिस ने 14 दिन पूर्व बैराड के रहने वाले 2 सगे भाईयो को लाखो की स्मैक के साथ गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था। जब बैराड़ में रहने वाली एक विवाहिता को जानकारी मिली की उसका पडौसी बृजेश उर्फ छोटू ओझा जेल चला गया है वह सीधे अपने पति को लेकर बैराड़ थाना पहुंची और बैराड पुलिस को बताया कि छोटू ओझा ने उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कुछ दिन पूर्व उसका बलात्कार किया था वह अपनी पति की जान की सुरक्षा को लेकर भयभीत थी। जब छोटू जेल चला गया तो उसने हिम्मत की और पूरी घटना पति को बताई। बैराड थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी छोटू ओझा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने बैराड पुलिस को बताया कि बृजेश उर्फ छोटू ओझा (28) पुत्र शिवचरण ओझा घर के सामने रहता है। दो तीन माह पहले छोटू ओझा मुझे परेशान कर रहा था। मेरे पीछे आ जाता था। कहता था कि मुझसे बात करो तो मैं उससे मना कर देती थी। लेकिन मना करने के बाद भी छोटू मेरा पीछा करता था।

20 मई की रात 8 बजे पति चाऊमीन बेचने बैराड़ के आसपास गांव में चले गए थे। मुझे घर पर अकेली पाकर छोटू ओझा छत से लगी सीढ़ियों से मेरे कमरे में आ गया और बलात्कार कर दिया। फिर धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो तेरे पति को जान से खत्म कर दूंगा। धमकी से डरकर यह बात किसी को नहीं बताई। 3 जून को पता चला कि छोटू जेल चला गया है, तब अपने पति के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।
G-W2F7VGPV5M