SHIVPURI NEWS - ग्वालियर में नाबालिग का अपहरण, किराए के कमरे में बलात्कार, युवक गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना सीमा से बीते दिनो अपहृत नाबालिग को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग को अपहरण कर्ता अपनी पत्नी बनाकर रखे हुए था। पुलिस ने मुखबिर के बताए गए स्थान ग्वालियर में दबिश देते हुए नाबालिग को बरामद कर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है।

बीते 31 मई को थाना सीमा में आने वाले गांव में निवास करने वाली एक नाबालिग अपने घर से गायब हो गई थी। नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को बताया कि नाबालिग को हमने अपने स्तर पर तलाश किया लेकिन वह नही मिली। जब से हमारी बेटी गायब है जब से बारां गांव का रहने वाले  राजा आदिवासी उम्र 19 वर्ष भी गायब है। सुभाशपुरा पुलिस ने नाबालिग के मामले मे अपहरण का मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि युवक नाबालिग को ग्वालियर ले गया था और उसे एक कमरे में रखे हुए था। युवक ने मकान मालिक को बताया था कि वह उसकी पत्नी है। सुभाशपुरा पुलिस ने कमरे पर दबिश देते हुए अपहृत नाबालिग को बरामद कर लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म पाक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। उक्त मामले का खुलासा करने में थाना प्रभारी सुभाषपुरा कुसुम गोयल,अरविन्द सगर,काले खान, प्रीति राठौर,ज्योति बरेठिया,अर्जुन जाट, दामोदर भार्गव की अहम भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M