SHIVPURI NEWS - खतौरा-इंदार मार्ग पर लगाया ग्रामीणों ने राशन ना मिलने को लेकर जाम, 1 घंटे बाद हटा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र के झंडी गांव से हैं जहां ग्रामीणों ने तीन माह से राशन न मिलने से नाराज होकर खतौरा-इंदार मार्ग को जाम कर दिया। बताया जा रहा हैं कि करीबन 1 घंटे तक जाम लगा रहा, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सहित सरपंच के आश्वासन के बाद ग्रामीण सड़क से हटने को रानी हुए।

जानकारी के अनुसार झंडी गांव की राशन की दुकान के संचालक ने पिछले तीन माह से झंडी गांव सहित उढ़ेरा टपरन के ग्रामीणों को राशन नहीं बांटा था। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत भी संबंधित अधिकारियों से की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

बताया गया है कि राशन की दुकान के संचालक और सेल्समैन पहले राशन देने की ग्रामीणों से हामी भरी गई बाद में पिछले तीन माह का राशन देने से इनकार कर दिया गया। इसी बात से भड़के दोनों गांव के ग्रामीणों ने आज शुक्रवार की दोपहर खतौरा-इंदार मार्ग को जाम कर दिया।

जाम की सूचना लड़ते ही मौके पर इंदार थाना पुलिस पहुंच गई थी। हालांकि ग्रामीण सड़क से हटने को राजी नहीं हुए। इसके बाद सरपंच ने दुकान के संचालक से बात कर राशन दिलाए जाने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर ग्रामीण सड़क से हटने को राजी हुए।
G-W2F7VGPV5M