SHIVPURI NEWS - पिछोर के भाजपा नेता को मिली अपहरण की धमकी, चिट्ठी में लिखी रंगदारी की रकम

Bhopal Samachar

पिछोर के एक भाजपा नेता को डाकिया ने जो डाक दी, उसमें धमकी भरा पैगाम लिखा था। डाक खोलकर चिट्ठी पढ़ी तो देखते ही होश उड़ गए। डाक भेजने वाले ने लिखा है कि 2 लाख रुपए 15 मिनिट में दे, नहीं तो जान से मरवा दूंगा। भाजपा पिछोर मंडल के पूर्व महामंत्री रवि कुमार ने धमकी भरी चिट्ठी मिलने पर पिछोर थाने में लिखित शिकायत की है।

भाजपा नेता रवि कुमार पुत्र स्व. मन्नूलाल व्यास निवासी काली माता मंदिर के पास पिछोर ने पुलिस थाने में शिकायत की है कि बुधवार को डाकिया से मुझे पत्र मिला। भेजने वाले का नाम आरडी नामदेव नजर बाग दतिया लिखा था।

मैंने पत्र खोला तो लिखा है कि रवि व्यास मैं आरडी नामदेव, तेरो को बताना चाहता हूं। ज्यादा नेतागिरी मत दिखाया कर। मेरी गाड़ी तोड़ी थी, मेरा 2 लाख रुपए का खर्च आया है। दो लाख रुपए 15 मिनट के अंदर मेरे छोटे भाई बबलू नामदेव मोबाइल नंबर 7771967139 को घर में लेकर आ जाना। नहीं दिए तो काली माता मंदिर से उठवा दूंगा, तू कोई मंत्री नहीं है, दो मिनट में तेरी नेतागिरी भुला दूंगा।

तूने यदि पैसा नहीं दिए तो तेरे को जान से मरवा दूंगा। तेरे से जो बने तो कर लेना, क्या उखाड़ लेगा तू मेरा, पैसे देकर के इस नंबर पर मुझे कॉल कर, नीचे लिखा है। आरडी नामदेव दतिया मोबाइल नंबर 94257215711
G-W2F7VGPV5M