SHIVPURI NEWS - फतेहपुर में समधियों में संघर्ष, पथराव, वीडियो वायरल, मामला थाने पहुंचा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फतेहपुर क्षेत्र में 12 मई को पत्नी को जबरदस्ती ससुराल लेने आए पति और उसके परिजनों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट के साथ पथराव भी हुआ। मारपीट और पथराव के वीडियो भी सामने आए हैं। पीड़ित पक्ष ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। लेकिन उनके मुताबिक एफआईआर दर्ज नहीं की है। इसके चलते आज पीड़ित पक्ष फिरसे कोतवाली पहुंचा और उचित कार्रवाई की मांग की।

फतेहपुर क्षेत्र के 28 नंबर कोठी के पास रहने वाली 22 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी शहर के जवाहर कालोनी के रहने वाले रिंकू जोशी के साथ हुई थी। शादी के बाद उसे दो बेटियां पैदा हुईं। इसके बाद एक बच्चा उसके पेट में पल रहा था। लगातार बेटियां पैदा होने के चलते उसके ससुराली प्रताड़ित कर दहेज की मांग करने लगे थे। बच्चा पेट में होने के चलते उसकी मां ने उसे मायके बुला लिया था। वह 10 अप्रैल से अपने मायके रह रही थी। इस बीच उसके पति रिंकू ने पैसों की भी मांग की थी। उसने पैसा देने से इनकार कर दिया था।

घर में घुसकर मारपीट की

पीड़िता ने बताया कि पैसे न मिलने से भड़के उसके पति ने पिछली 7 मई को उसका पति रिंकू जोशी, सास चंद्रकांता, ससुर घनश्याम जोशी और नीलेश जोशी उसके मायके आए थे। घर में घुसकर मारपीट की और उसकी डेढ़ साल की मासूम बेटी को छीनकर ले गए थे।

इसके बाद 12 मई को उसका पति रिंकू दो टैक्सी में भरकर लोगों को लेकर उसके मायके आया और घर में घुसकर उसके व उसके पिता और मां के साथ जमकर मारपीट करने लगा। इसके बाद घर के बाहर से पत्थर फेंके। पति रिंकू उसे जबरदस्ती ले जाने के लिए आया था। जब कालोनी वासियों ने हंगामा देखा तब भीड़ ने उन्हें खदेड़ दिया।

इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने लिखाई गई शिकायत के मुताबिक एफआईआर दर्ज नहीं की है। इसी की शिकायत लेकर आज फिर वह अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची और उचित कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि दोनों पक्ष की शिकायत पर क्रॉस केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
G-W2F7VGPV5M