SHIVPURI NEWS - स्मैक के ओवरडोज से मौत की पोस्ट पर सिटी कोतवाल ने पत्रकार को उठवा लिया:सौंपा ज्ञापन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाल पर स्वतंत्र पत्रकारिता बाधित करने के आरोप लगे है। सिटी कोतवाली टीआई रोहित दुबे पर आरोप है कि उन्होने स्मैक के मामले को लेकर एक पोस्ट के माध्यम से सिटी कोतवाल को अवगत कराने पर न्यूज चैनल के पत्रकार को उठवाकर उसके साथ अभद्रता की है। 

इस मामले में पत्रकारों के संगठन जम्प ने एक आवेदन कोतवाली टीआई पर कार्यवाही करने के लिए सौंपा है। पीड़ित पत्रकार का कहना है कि उसे आरक्षक से उठवा कर थाने बुलाकर गाली गलौज करते हुए डराया धमकाया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों से इस मामले में जांच कराने की बात कही,वही टीआई रोहित दुबे का कहना है कि मैंने कोई अभद्रता नहीं की,बल्कि पत्रकार महोदय से बोला था कि इस प्रकार नशे की कोई लीड मिलती है तो आप सीधे संपर्क कर सकते है।

यह लिखा है ज्ञापन में
धमेन्द्र जाटव पत्रकार के द्वारा स्मैक के ओवरडोज से एक युवक की मौत की पोस्ट डालकर टीआई के व्हाट्सएप पर भेजकर अवगत कराया था, और लगातार चल रहे स्मैक के कारोबार की जानकारी देना चाही पर टीआई रोहित दुबे ने स्मैक बेचने वाले पर कार्यवाही नहीं की बल्कि पत्रकार को एक आरक्षक के द्वारा प्लेग्राउंड से 22 मई शाम को 6:45 पर उठा लिया।

आरक्षक नरेश यादव पत्रकार को थाने ले जाकर सिटी कोतवाली के पास बने पुराने महिला थाने पहुंचे वहां पर सिटी कोतवाली टीआई रोहित दुबे मौजूद थे। टीआई साहब ने पत्रकार को धमकाते हुए बोला की तू आजकल ज्यादा खबर स्मैक के विरूद्व छाप रहा है। पत्रकार ने कहा की खबरें प्रकाशित करना ही मेरा काम है।

इतने में टीआई आग बबूला हो गए और मुझे गंदी गंदी गालियां देते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया जब पत्रकार के द्वारा गालिया देने से मना किया तो टीआई ने कहा की अगर अब स्मैक के संबंध में कोई खबर या पोस्ट डाली तो तेरे ऊपर झूठा मुकदमा कायम कर जेल भिजवा दूंगा। 

इस घटना के बाद से धर्मेन्द्र जाटव पत्रकार डरा हुआ है। आज पत्रकारों के साथ शिवपुरी एसपी अमन सिंह राठौड़ के एक ज्ञापन सौंपते हुए टीआई पर कार्यवाही की मांग की है।  
G-W2F7VGPV5M