SHIVPURI NEWS - बाइक चोर सक्रिय, नगर में हो रही है लगातार मोटरसाइकिल चोरी

Bhopal Samachar

खनियांधाना। खनियाधाना में पिछले कुछ दिन से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है और पुलिस मूक बनी बनी हुई है पिछले 15 दिनो में 5 मोटर साइकिल चोरी हो चुकी है जिसमे से 3 मोटर साइकिल तो सोशल मीडिया और लोगों की  सहायता से मिल गई मगर 2 मोटर साइकिल अभी तक नहीं मिली है।

पिछले एक महीने से लगातार मोटर साइकिल चोरी की घटना बढ़ गई है इसका मतलब क्षेत्र में कोई मोटरसाइकिल गिरोह सक्रिय है जो पुलिस की निष्क्रियता का फायदा उठाकर दिन दहाड़े मोटर साइकिल चोरी करके ले जा रहा है। पिछले दिनों में सुरेंद्र पचौरी की मोटर साइकिल चोरी हो गई थी खनियाधाना जिसकी सूचना पुलिस के अलावा सोशल मीडिया पर भी से दी गई जिसके बाद मोटर साइकिल बस स्टैंड पर खड़ी मिली थी।

इसी तरह मुकेश साहू की मोटर साइकिल भी चोरी हो गई थी जिसकी सूचना पुलिस और सोशल मीडिया पर डाल दी गई इसके बाद वह मोटर साइकिल खनियाधाना से 12 किलोमीटर दूर रेडी चौराहे पर खड़ी मिली। पिछली 26 अप्रैल को बिरोली निवासी अनिल सेन एक शादी प्रोग्राम में आए थे जिनकी डीलक्स मोटर साइकिल up 93 w 3563 को कोई टेकरी मंदिर प्रांगण में से कोई उठा ले जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई  मगर आज दिनांक तक कोई सुराग नहीं मिला।

इसी प्रकार आज बस स्टैंड के तालाब रोड पर से राहुल साहू की mp 33 zA 5673 स्प्लेंडर गाड़ी कोई उनकी दुकान के सामने से उठा ले गया जिसकी लिखित में प्राथमिकी थाने में दर्ज करा दी गई है।खनियाधाना में लगातार हो रही चोरी हो रही मोटर साइकिल से नगर के लोगों में दहशत है एवं पुलिस की निष्क्रियता से चोरों के हौसले बुलंद है।

इनका कहना है
हमारे द्वारा एक व्यवक्ति को पकड़ा है जो नशे का आदि है वह गाड़ी उठा ले जाता है और जहां पेट्रोल खत्म होता है वही गाड़ी छोड़ देता है और कुछ गाड़ियों के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है।
बाबूलाल शर्मा,टी आई खनियाधाना
G-W2F7VGPV5M