SHIVPURI NEWS - गर्मी के थपेडो से निकल गई युवक की जान, शराब के नशे में पेड के नीचे सो गया था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी  शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ी नोहरी के पास सोमवार की रात जामुन के पेड़ के नीचे एक युवक का शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कस्बे में लेकर शव पोस्टमार्टम हाउस रखवा दिया था। युवक की मौत का कारण अत्यधिक शराब और भीषण गर्मी के चलते होना माना जा रहा है। पुलिस ने युवक की मौत का असल कारण जानने आज मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के मुताबिक़ बड़ी नोहरी का रहने बाला 25 साल का बंटी कुशवाह पुत्र बलराम कुशवाह सोमवार की सुबह 10 बजे घर से निकल गया था। इसके बाद उसका शव सोमवार की रात नोहरी क्षेत्र के एक जामुन के पेड़ के नीचे मिला। लोगों की माने बंटी कुशवाह सोमवार की दोपहर अत्यधिक शराब का नशा कर लिया था। इसके बाद भरी दोपहरी में चलते लू के थपेड़ो के बीच घूमता रहा। वह जामुन के पेड़ के नीचे पहुंचा और वहीँ सो गया। लेकिन बंटी कुशवाह फिर नहीं उठ सका। बंटी के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने बंटी की मौत का असल कारण पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जानकारी के अनुसार बंटी कुशवाह पुत्र बलराम कुशवाह उम्र 25 साल निवासी बड़ी नोहर को सोमवार की शाम 7 बजे आसपास के लोगों ने जब जामुन के पेड़ के नीचे सोता हुआ देखा तो वह मृत पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और जब देखा तो वह मृत पड़ा हुआ था। मृतक के शव का अस्पताल में पीएम कराया। उसके बाद परिजनों को शव को सुपुर्द कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M