SHIVPURI NEWS - बहू से झगडा, वृद्ध सास ने लगाई बैराड के तालाब में छलांग,पढ़िए आगे

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड कस्बे में स्थित तालाब में रविवार की सुबह कूदकर सुसाइड करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि महिला का घर पर अपनी बहू से झगडा हो गया था। इस कारण उसने सुसाइड करने का प्रयास किया,लेकिन सुबह सुबह तालाब पर उपस्थित मछुआरों ने उसे बचा लिया और अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक मछली ठेकेदार राजू बाथम कुछ लोगों के साथ बैराड़ तालाब पर रविवार की सुबह 6 बजे घूमने निकले। अचानक तालाब में महिला को डूबते हुए देखा। कुछ युवक मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे। युवकों से कहा तो वह मदद के लिए आगे नहीं आए। राजू बाथम ने अपने साथियों को फोन लगाया और तुरंत तालाब में कूद गए। गहरे पानी में डूब रही महिला को संभाला और मौके पर पहुंचे साथी नाव लेकर तालाब में उतर आए।

नाव में बिठाकर महिला को बाहर निकाला। छानबीन की तो महिला की पहचान मीना प्रजापति (55) पत्नी कमलू प्रजापति निवासी कालामढ़ के रूप में हुई। तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की वजह पूछी तो महिला ने बताया कि उसका अपनी बहू से झगड़ा हो गया है। इसलिए उसने तालाब में कूदकर जान देने का प्रयास किया है। महिला को अस्पताल भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज मिलने के बाद हालत ठीक है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M