SHIVPURI NEWS - जिले में 5 मौत, 2 फांसी पर लटके मिले, बाइक एक्सीडेंट में 2 की मौत, एक मरा हुआ मिला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 5 मौत होने की खबर मिल रही है,यह सभी मौतें जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई। इन 5 मौत में 2 युवक फांसी के फंदे पर लटके मिले,वही युवको की जान रोड एक्सीडेंट में हुई है। वही एक युवक को उसके परिजनो की लापरवाही भारी पड़ गई,उसकी बात पर विश्वास नही किया तो वह सुबह घर पर बालो को मरा हुआ मिला।


सतनवाडा थाना सीमा:गार्ड रूम में लटका मिला चौकीदार

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना सीमा में स्थित बालिका छात्रावास में छात्रावास का चौकीदार गार्ड रूम में लटका मिला था। सतनबाड़ा कलां गांव के रहने वाला कमर लाल धाकड़ गांव के ही बालिका छात्रावास में चौकीदारी का काम करता था। बताया गया है कि बुजुर्ग होने की वजह से कमर लाल धाकड़ की पत्नी को गंभीर बीमारियों ने जकड़ लिया था।

इसके अतिरिक्त कमर लाल धाकड़ भी बीमार रहने लगा था। इसी के चलते कमर लाल धाकड़ पैसों के अभाव में अपना और अपनी पत्नी का बेहतर इलाज न करा पाने के चलते परेशान रहने लगा था। सम्भवतः इन्हीं परेशानियों के चलते बुजुर्ग चौकीदार कमर लाल धाकड़ ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

कोलारस थाना सीमा:बाइक एक्सीडेंट में युवक की मौत

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा मे भडौता रोड पर बाइको की आमने सामने की भिंडत में एक बाइक सवार की मौत हो गई,वही दूसरी बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार की सुबह भड़ौता रोड़ पर पुलिया के पास दो भाइकों की भीषण भिड़ंत हो गई थी। इस घटना में राजस्थान के जयपुर जिले के सिरसिया के रहने वाले 24 वर्षीय अनवर पुत्र गुलाब खान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बताया गया है कि अनवर कंबल बेचने का काम करता है। जो गांव की दुकानों से भुगतान लेकर वापस लौट रहा था। वहीं इस घटना में दूसरी बाइक पर सवार राजस्थान के कस्बा थाना के रहने वाले रवि पुत्र रामदयाल जाटव (34) और रामदयाल पुत्र डब्लू जाटव (72) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

भौंती थाना सीमा:युवक की बाइक एक्सीडेंट मे मौत

शिवपुरी जिले के भौती थाना सीमा में खोड गांव में शनिवार की रात बाइको की आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई।  करैरा तहसील के कारोठा का रहने वाला जितेंद्र साहू शनिवार की रात अपने भांजे आकाश साहू के साथ बाइक पर सवार होकर खनियाधाना की ओर जा रहा था। इसी दौरान रात में खोड़ गांव के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई थी।

दोनों बाइक की भिड़ंत के बाद जितेंद्र साहू और उसके भांजे आकाश साहू को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां जितेंद्र साहू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। या वहीं उसके भांजे आकाश साहू को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

देहात थाना सीमा:युवक लटका मिला फांसी के फंदे पर

शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र के तारकेश्वरी कॉलोनी में एक घर में आज 47 वर्षीय युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक तारकेश्वरी कॉलोनी के योगी मोहल्ले कर रहने वाला 47 वर्षीय रामकुमार योगी पुत्र बलराम योगी शराब का शौकीन था जिसने शनिवार की रात अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। रामकुमार की लाश आज सुबह परिजनों को फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली।

अमोला थाना सीमा: सुबह मरा हुआ मिला युवक

अमोला के ग्राम सलैया में रहने वाला सुनील उम्र 30 साल पुत्र रामपाल लोधी, ऑटो चलाकर अपने परिवार की गुजर बसर करता था। गांव के ही राजेंद्र लोधी ने बताया कि शुक्रवार की रात को सुनील घर से निकलकर सलैया में एक दुकान पर गया और जब पैदल वापस अपने घर लौट रहा था, तो हाईवे से गुजर रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसमें टक्कर मार दी थी। इस हादसे में सुनील को अंदरूनी चोट लगी थी।

चूंकि सुनील कई बार रात में नशा आदि करके आता था तो परिवारजनों से किसी न किसी बात पर उलझता था। रात 11 बजे जब सुनील ने घर पहुंचकर कहा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया, तो परिवार वालों को उसके शरीर में चोट के ऐसे कोई निशान नजर नहीं आए तो उन्होंने कहा कि अभी सो जाओ, सुबह बात करेंगे। सुनील भी वहीं कमरे में सो गया तथा परिजन भी सोते रहे।

राजेंद्र लोधी ने बताया कि जब सुबह सुनील नहीं उठा तो परिजन चिंतित हुए और उसे लेकर शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवपुरी जिला अस्पताल की पुलिस चौकी में शून्य पर कायमी करके सुनील का पीएम करवाया गया। शाम को सुनील का शव गांव पहुंचा और उसका अंतिम संस्कार किया गया।
G-W2F7VGPV5M