SHIVPURI NEWS - करौंदी कॉलोनी में दामाद की ​रस्सियों से बांधकर मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के फिजिकल थाना क्षेत्र के करौंदी कालोनी में शनिवार रात अपनी ससुराल आए दामाद का विवाद ससुरालियों से हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दामाद और ससुरालियों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। इस दौरान ससुरालियों ने मिलकर दामाद को रस्सियों से बांध लिया। हंगामे की सूचना लगते ही वार्ड पार्षद मौके पर पहुंचे। जहां रस्सियों से बंधे डले युवक को देख पुलिस को मौके पर बुलाकर अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि दोनों ही पक्ष ने फिजिकल थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक अशोकनगर जिले के भगोरिया गांव के रहने वाले मुकेश बाथम की शादी पांच साल पहले शहर के करौंदी कालोनी के रहने वाली कृष्णा बाथम से हुई थी। उनका एक ढाई साल का बच्चा भी है। लेकिन दोनों के बीच हुए विवाद के बाद कृष्णा अपने पति को छोड़ अपने मायके आकर रहने लगी थी।

अपने सिर को ईंट मारकर फोड़ा

बताया गया है कि कृष्णा बाथम का पति शनिवार को शाम अपनी पत्नी को लेने ससुराल करौंदी आया हुआ था। जहां कृष्णा ने साथ चलने के लिए कुछ शर्तें रख दी थी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था। मुकेश ने अपनी पत्नी कृष्णा के साथ सास-ससुर और साली के सामने मारपीट करना शुरू कर दिया था। जब ससुरालियों ने मुकेश को रोकना चाहा तो मुकेश उन पर भी हमलावर हो गया।

इसके बाद जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान मुकेश को ससुरालियों ने रस्सी से बांध दिया। इस बीच मुकेश के सिर से खून बहने बह रहा था। ससुरालियों का कहना था कि मुकेश अपने सिर को ईंट मारकर फोड़ लिया था। इसके चलते उसे रस्सियों से बांधना पड़ा।

बता दें रात में घर में मच रही चीख पुकार को सुन पड़ोसियों ने इसकी सूचना वार्ड पार्षद एमडी गुर्जर को दे दी थी। जहां पार्षद एमडी गुर्जर ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर झगडे को सांत कराया और मौके पर फिजिकल थाना पुलिस को बुलाकर मुकेश को अस्पताल पहुंचाया। देर रात मुकेश के ससुरालियों ने फिजिकल थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M