SHIVPURI के लक्ष्मीनारायण सोनी के परिवार के साथ चित्रकूट में लूट, पढ़िए खबर - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के एक परिवार के साथ चित्रकूट जिले में लूट किए जाने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है की चित्रकूट के जानकी कुंड के सामने रघुवीर मंदिर के पास मुख्य मार्ग पर आधी रात कार सवार परिवार के साथ बदमाशों ने लूटपाट की। तमंचे की बट से कार में सवार लोगों से मारपीट कर जेवर, नकदी के साथ कार लूटकर बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना पर चित्रकूट थाना पुलिस जांच कर रही है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के खोड निवासी लक्ष्मी नारायण सोनी अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने चित्रकूट गए थे उनके साथ बेटा नीरज सोनी एक अन्य रिश्तेदार भी गए थे। जब यह परिवार मंगलवार शाम अस्पताल जा रहे थे। मंगलवार देर रात चित्रकूट पहुंचने पर जानकी कुंड के सामने रघुवीर मंदिर के पास सड़क किनारे कार खड़ी की। नीरज व एक अन्य रात ठहरने के लिए किसी से होटल के विषय मे बातचीत कर रहे थे।

इसी बीच दो बदमाश पहुंचे और दोनों को कार से उतार लिया। तमंचा दिखाकर उनसे चेन, अंगूठी व करीब 15 हजार रुपये की नकदी लूट ली। विरोध पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाश चाभी छीनकर कार भी लूट ले गए। कुछ देर में नीरज व उसका साथी पहुंचे तो पिता व रिश्तेदार घायल मिले। घटना की सूचना एमपी के चित्रकूट थाने में जाकर दी गई। पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुटी है।
G-W2F7VGPV5M