SHIVPURI NEWS - कमरा लेने के बहाने नरवर की विवाहिता का कानपुर में बलात्कार, SP हेल्प डेस्क पर​ शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के नरवर की विवाहिता के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता ने अपने बलात्कार की एक अजीब सी कहानी अपने आवेदन में बयां की है। महिला के अनुसार आरोपी उसे बेहोश कर बस में नरवर से कानपुर ले गया जहां उसका बतात्कार किया है। महिला ने बताया कि उसकी सुनवाई नरवर थाने में नहीं हुई इसलिए उसने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्थित हैल्प डेस्क पर की है।

शिवपुरी जिले के नरवर नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 3 मे निवास करने वाली एक महिला ने बताया कि उसके पास एक युवक जिसका नाम राजकुमार कुशवाह वह किराए से कमरा लेने के बहाने आया था। वह उसका मोबाइल नंबर ले गया,इसके बाद वह मोबाइल पर बात करने के बहाने तलाशने लगा और उसने गलत तरीके से फोटो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था।

विवाहिता का कहना है कि 15 मई को वह घर पर अकेली थी,उसका पति पल्लेदारी करने गया था। राजकुमार का फोन आया और कहने लगा कि तुम बस स्टैंड पर आ जाओ नहीं तो तुम्हारे फोटा वायरल कर दूंगा। फोटो वायरल करने की धमकी से में डर गई और उसके कहे अनुसार बस स्टैंड पर आ गई।

यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बल्लू मुझे और मेरे बच्चे को बस से शिवपुरी ले गया यहां से झांसी फिर कानपुर ले जाकर मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। इसके बाद बल्लू मुझे झांसी में छोड़कर भाग गया मैं नरवर लौटकर आई और पूरी बात अपने पति को बताई। नरवर थाने पर रिपोर्ट करने गई लेकिन पुलिस नहीं मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। महिला ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M