SHIVPURI NEWS - लिटिल एंजिल स्कूल पिछोर के छात्र आदित्य ने CBSE बोर्ड 10वीं में किया जिले में दूसरा स्थान प्राप्त

Bhopal Samachar

पिछोर। सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में मेधावी छात्र-छात्राओं को स्कूल संचालक ने किया सम्मानित, लिटिल एंजेल पब्लिक स्कूल में मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान कार्यक्रम रखा गया इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पत्रकार पवन पाठक पत्रकार सचिन राज भट्ट पत्रकार सत्येंद्र सेंगर उपस्थित रहे।

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित होने पर , पिछोर के लिटिल एंजिल पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने बाजी मारी 10वी CBSE बोर्ड परीक्षाओ में जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया और 12वीं में 95% से अधिक अंक लेकर पांच छात्र छात्राएं आए।

जिसमे आदित्य गुप्ता ने 10वी में 96.8 वहीं छात्र अंशिका गुप्ता ने 96.2 अंक प्राप्त कर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया स्कूल संचालक आशीष चौधरी ने छात्र छात्राओं को स्कूल में बुलाकर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया और स्कूल प्रबंधक ने मिठाई खिलाकर उनको शुभकामनाएं बधाइयां दी और स्कूल प्रबंधन ने कहा की स्कूल की तरफ से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 95 परसेंट से अधिक अंक लेकर आए।

12वी के पांच बच्चों को लैपटॉप दिए जाएंगे और 90 परसेंट से अधिक अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को स्मार्ट वॉच दी जाएगी, कहा और यह हमारी संस्था हमेशा देती रहेगी और सभी उत्तीर्ण हुए छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की कार्यक्रम के अंत में स्कूल के संचालक मनीष गुप्ता द्वारा  अतिथियों का आभार व्यक्त किया गया
G-W2F7VGPV5M