SHIVPURI NEWS - सोम डिस्टिलरीज की शराब की दुकान में लगी आग, ढाई घंटे में 2 फायर बिग्रेड ने पाया काबू

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास कस्बे के पास मंगलवार की सुबह शराब की दुकान में आग लग गई। दुकान में धुंआ उठता मौके पर तत्काल पानी के टैंकर और फायर बिग्रेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। आगजनी की इस घटना में शराब ठेकेदार को लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के मुताबिक सोम डिस्लेरी कंपनी बदरवास कस्बे के बायपास पर शराब की दुकान का संचालन करती है। इस दुकान से आज सुबह पांच बजे धुंआ उठता देखा गया था। बताया गया है कि दुकान को संचालित करने बाला स्टाफ पड़ोस में ही रहता था। जिससे जल्द ही सूचना दुकान के स्टाफ तक पहुंचा दी गई। दुकान की शटर को खोल कर देखा गया। जहां दुकान के भीतर गोदाम में रखे शराब के स्टॉक में आग भड़की हुई थी।

सूचना मिलते ही नगर पालिका बदरवास की फायर बिग्रेड और पानी के टेंकर से आग पर क़ाबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया था। वहीं आग पर काबू पाने के लिए कोलारस नगर परिषद की फायरबिग्रेड को मौके पर बुलाया गया था।

बता दें कि करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका था। शराब की दुकान से जुड़े स्टाफ की माने तो आगजनी की घटना का बिजली के तारों में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से घटित हुई है। आगजनी से हुए नुकसान को लाखों में माना जा सकता है। बदरवास थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M