SHIVPURI NEWS - पोहरी रोड पर बाइक ने मासूम का रौंदा,50 मीटर तक घसीटता ले गया-भर्ती कर फरार

Bhopal Samachar



शिवपुरी। शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा में पोहरी बस स्टैंड के पास शराब की दुकान के पास रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पार कर रही एक 12 साल की मासूम को रौंद दिया,मासूम बाइक में फसकर 50 मीटर तक घिसटते हुए गई। मासूम के एक ही पैर में 2 जगह से फ्रैक्चर हो गया साथ में सिर में चार टांके आए है बाइक सवार मासूम को अस्पताल में भर्ती कर फरार हो गया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुआ है अब बाइक के फोटो सोशल पर वायरल किए जा रहे है। लेकिन बाइक का नंबर स्टाइलिश लिखे होने के कारण पहचाने नही जा रहे है।


जानकारी के अनुसार नेहा रजक पुत्री सत्यभान रजक उम्र 12 वर्ष निवासी मनियर वार्ड क्रमांक 11 अपने पिता के साथ रविवार की दोपहर अपने पिता के साथ किराने की दुकान पर सामान लेने आई थी बताया जा रहा है कि पिता—पुत्री ने किराने की दुकान से सामान खरीदकर घर जाने लगे तभी मासूम का पिता अपनी बाइक की चाबी किराने की दुकान पर छोड आया मासूम इसी चाबी को लेने किराने की दुकान पर वापस जा रही थी तभी उसने रोड क्रॉस करने का प्रयास किया तो वह से गुजर रही एक तेज रफ्तार बाइक रेड कलर की हिरो डिलक्स ने उसे रौंद दिया।

बाइक की टक्कर इतनी तेज थी नेहा उसमें फसकर 50 मीटर दूर तक घिसटती चली गई। बाइक सवार मासूम को रौंदकर भाग गया। इस घटना के बाद नेहा के पिता और वहां पर उपस्थित लोगों ने नेहा को उठाया,उतने में यह बाइक सवार युवक वापस आया और नेहा और उसके पिता सत्यभान को सरकारी अस्पताल लेकर आया और भर्ती किया,जैसे ही नेहा कि पिता दवा लेने गए उतने में बाइक वाला युवक अस्पताल से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि इस घटना में नेहा के सिर में चोट आई है उसे चार टांके सिर में आए है,वही नेहा के दाहिने पैर के टिकने के ऊपर की हड्डी और जांघ की हड्डी में फ्रैक्चर आया है। इस घटना के बाद परिजनो ने घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज देखे तो इसमें घटना के सभी फुटेज मिल गए लेकिन बाइक सवार युवक की पहचान ओर उसके नंबर नहीं दिख रहे है। परिजनों ने बताया कि कोतवाली पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई है लेकिन कंट्रोल रूम के कैमरो में बाइक कैद है लेकिन बाइक पर नंबर स्टाइलिश लिखे होने के कारण नंबर स्पष्ट पहचाने नही जा रहे है। नंबर स्पष्ट नहीं पहचाने जाने के कारण अभी इस घटना की नाम दर्ज रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

बोले यातायात प्रभारी
शहर में कई बाइको पर नियम विरुद्ध तरीके नंबर लिखे हुए है जो स्पष्ट नहीं दिखाई देते है। इस मामले में यातायात प्रभारी धनंजय शर्मा का कहना है कि ऐसे वाहनों को धर पकड़ करेंगे और उन पर कार्रवाई करेगे। 
G-W2F7VGPV5M