SHIVPURI NEWS - भैंस लेकर लौट रहा लोडिंग पलटा, 45 भैंसो को पशु तस्करो से कराया मुक्त

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह ट्रैक्टर की टक्कर से एक तीन पहिया लोडिंग ऑटो पलट गया। इस हादसे में लोडिंग वाहन में सवार दो लोग घायल हो गए। गंभीर रूप घायल एक युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है।

बगवासाकला के रहने वाले जितेंद्र धाकड़ ने बताया कि वह अपने जीजा के घर अहिल्यापुर गांव से भैंस लेकर बगवासाकला लौट रहा था तभी पटेवरी और अहिल्यापुर के बीच एक ट्रैक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनके लोडिंग ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे लोडिंग ऑटो पलट गई। इस हादसे वह और उसका दोस्त नरेश कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है।


कोतवाली पुलिस ने भैंसो से भरे ट्रक को पकड़ा
शिवपुरी की कोतवाली पुलिस ने कठमई क्षेत्र से भैंसों से भरे ट्रक को पकड़ा है। पुलिस ने ट्रक में ठूंस ठूंस कर भरकर बूचड़खाने ले जाई जा रहीं 45 भैंसों को पशु तस्करों से आजाद कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। बताया गया है कि ट्रक में भैंसों को भरकर आगरा बूचड़खाने के लिए ले जाया जा रहा था।

कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि सूचना के बाद कठमई क्षेत्र के वायपास पर मुखबिर द्वारा मिले MP06GA3679 नंबर वाले ट्रक का इन्तजार किया गया। कुछ देर बाद गुना की ओर से ट्रक MP06GA3679 आया था। लेकिन पुलिस को देख ड्राइवर मौके से भाग खड़ा हुआ। जबकि पुलिस ने ट्रक में सवार एक युवक को पकड़ लिया था। ट्रक की तलाशी में ट्रक में क्रूरता से 45 भैसों को भरा गया था।

पूछताछ में पकडे गए आरोपी ने अपना नाम गोलू खटीक पुत्र पप्पू खटीक उम्र 24 साल,निवासी कैंची कारखाने के पास कर्नेल गंज गुना और भागे हुए ड्राइवर व ट्रक मालिक का नाम साजिद खान निवासी बताया था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर दोनों आरोपियों के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

G-W2F7VGPV5M