SHIVPURI NEWS - शिवपुरी जिले में 3 सुसाइड, नशे में लटक गया युवक, विवाहिता घर में ही मरी मिली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में 3 मामले सुसाइड के आ रहे है यह सभी मामले जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों से घटित हुए है। बैराड का एक युवक नशे में फांसी पर लटक गया। वही इंदार में 30 साल का युवक तनाव के चलते फांसी पर झूलता हुआ मिला है। अमोला थाना सीमा में एक विवाहिता ने जहर का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

शराब के नशे में युवक ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

खबर पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाने की सीमा में लगने वाले ग्राम नारायणपुर से मिल रही है। एक युवक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवक को परिजनों ने बैराड़ के अस्पताल से ले गए। वहा उसकी हालत को गंभीर देखते हुए शिवपुरी रेफर कर दिया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर आज बुधवार को युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया।

जानकारी के अनुसार मंगल यादव उम्र 25 वर्ष पुत्र सिपाही यादव निवासी नारायणपुर हाल निवासी बैराड़ मंगल शराब पीने का आदि था। रोज की तरह घर पर शराब पीकर जाता था। मंगलवार की रात वह अपने घर के कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूल गया आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर आए जहां उसे मृत घोषित कर दिया अभी तक यह ज्ञात नहीं हुआ की मंगल किस बात को लेकर परेशान था। जिससे उसे यह खतरनाक कदम उठाना पड़ा। पुलिस ने जांच शुरू कर दि है। 

घर के बाहर पेड़ से लटका मिला युवक

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में मंगलवार की दोपहर एक 30 साल के युवक की लाश आम के पेड़ पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है 2 साल पूर्व दिलीप का एक्सीडेंट हुआ था उसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी,जबसे उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार इंदार गांव में रहने वाले दिलीप उम्र 30 साल पुत्र थान सिंह लोधी निवासी ग्राम कुटवारा थाना इंदार ने मंगलवार की दोपहर घर पर अकेला था। वही - परिजन खेत पर काम करने गए थे। इस दौरान दिलीप ने घर के सामने जंगल जलेबी के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया है कि दिलीप का 2 साल - पहले एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और दिलीप घायल हो गया था। तभी से उसकी मानसिक स्थिति खराब थी।

महिला ने ससुराल में फांसी लगाकर किया सुसाइड

इधर शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के सलैया डिपो गांव की महिला अपने ही घर में सुसाइड कर लिया। महिला की शादी को 13 साल हो चुके है। इस मामले में अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी का कहना है कि इस केस में मर्ग कायम कर महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है। महिला ने सुसाइड किन कारणों के चलते किया। इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।
G-W2F7VGPV5M