SHIVPURI NEWS - युवती 2 बच्चों के बाप से शादी करने की जिद पर अडी, परिजनो के साथ जाने से किया इंकार

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना सीमा से गायब हुई नाबालिग स्वत: ही घर लौट आई। नाबालिग को भौंती पुलिस ने काउंसलिंग के लिए भेजा जहां उसने अपने बयान दर्ज कराए और अपने परिजनो के साथ नही जाना चाहती,सीडब्ल्यूसी ने फिलहाल उसको वन स्टॉप सेंटर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग 2 बच्चों के बाप से शादी करने की जिद पर अड़ी है और जब वह अपने घर से गायब हुई थी वह लाखों रुपए लेकर फरार हुई थी। नाबालिग 6 माह बाद अपने घर लौटी है अब वह बालिग हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना सीमा में आने वाले उमरी कलां गांव ने रहने वाली एक नाबालिग 11 अक्टूबर को अपने घर से फरार हो गई थी। परिजनो की सूचना पर भौंती थाना पुलिस ने 363 का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

बताया जा रहा है नाबालिग 2 दिन पूर्व अपने घर वापस आ गई। परिजन उसे बयान करने के लिए भौंती थाना ले गए जहां भौंती थाना पुलिस ने उसे काउंसलिंग के लिए सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश किया जहां उसके बयान लिए गए। युवती ने अपने परिजनो के साथ जाने का तैयार नही है और वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है। घर ना जाने के कारण सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडे ने युवती को वन स्टॉप सेंटर भेजने के आदेश कर दिए।

बताया जा रहा है कि नाबालिग का अफेयर पिछले कई सालो से 2 बच्चों के एक पिता से चल रहा है। उक्त युवक उसका रिश्तेदारी मे आता है। नाबालिग उसके साथ ही पिछले 5 महिने से रह रही थी,युवक ही उसे उसके घर छोड़कर गया है। इससे पूर्व भी नाबालिग अपने घर से फरार हो चुकी है।

जानकारी मिल रही है कि नाबालिग के परिजन जब उसकी शादी के लिए लडका तलाश करने लगे तो नाबालिग 11 अक्टूबर की दोपहर अपने गांव से सिरसौद के लिए टेम्पू से निकली और बस पकडकर शिवपुरी आ गई इसके बाद वह अहमदाबाद चली गई थी। युवक के प्लान के अनुसार घर वह वापस जब लौटी है जब वह 18 साल की हो गई। युवती जिस युवक से बात करती है वह 2 बच्चों का पिता है और प्राइवेट जॉब करता है। युवती अपने साथ घर में रखे 205 लाख रुपए ले गई थी। युवती की मॉ ने बताया कि यह पैसे इसी की शादी के लिए रखे थे। 
G-W2F7VGPV5M