SHIVPURI NEWS - कोतवाली पुलिस ने पकडा ऑनलाइन सट्टे का कारोबार,170000 जब्त,डेढ करोड का कारोबार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली पुलिस ने आज एक छापामार कार्यवाही करते हुए एक आईपीएल मैचों की हार जीत पर सट्टा खिला रहे युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। कोतवाली पुलिस ने इस सटोरिया से एक लाख सत्तर हजार रुपए नकद जब्त किए है साथ में आईफोन मोबाइल जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इस सटोरिया से आईडी से डेढ करोड का कारोबार हुआ है अब पुलिस इस लेनदेन को खंगाल रही ळै।

कोतवाली टीआई आई रोहित दुबे ने मीडिया को बताया कि शहर में लगातार आईपीएल पर सट्टा खेलने के सूचना मिल रही थीं कोतवाली पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया इसमें सफलता हमे मिली और जानकारी मिली की फतेहपुर क्षेत्र में ऑनलाइन सट्टे का कारोबार संचालित किया जाता है। मुखबिर की सूचना पर फतेहपुर चौराहे से एक युवक मनोज धाकड उम्र 32 साल पुत्र नाथूराम धाकड़  निवासी प्रज्ञा बालमंदिर स्कूल के पास न्यू शिव कॉलोनी नवाब साहब रोड को दबोच लिया।

युवक के पास से एक लाख सत्तर हजार रुपए नगद प्राप्त हूुए वही उसके मोबाइल आईफोन 15 प्रो को जब्त किया। युवक इसी मोबाइल से सट्टे की ऑनलाइन आईडी खुली हुई थी जिसमें लगभग डेढ करोड का कारोबार होने के ट्रांजेक्शन हुए है,पुलिस ने इन सभी आईडी को फ्रिज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है वही इस लेन दने को खंगालना शुरू कर दिया है। इस आईपीएल के सट्टे के कारोबार में कई नाम समाने आ रहे है,कोतवाली पुलिस ने इन नामा का पीछा करना शुरू कर दिया है। शिवपुरी सिटी कोतवाली पुलिस का यह अभी तक का सबसे बडा  ऑनलाइन सट्टे का कारोबार पकड़ा है। 
G-W2F7VGPV5M