SHIVPURI NEWS - पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने पीएम मोदी को कलयुग में अवतार की संज्ञा दी,पढिए पूरी खबर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर पिछोर विधानसभा में पिछोर के विधायक प्रीतम लोधी के द्वारा विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार पत्रकार वार्ता की साथ पिछोर में कहां क्या कमी रह गई इसको लेकर पत्रकारों से सुझाव भी मांगे पिछोर विधायक ने कहा की में नया विधायक बना हूं ये मान ले की आज से ही विधायक बनकर काम करना शुरू किया है।

क्योंकि विधानसभा के बाद तुरंत ही लोकसभा का चुनाव आ गया उसमें लगे रहे अब हमारा एक ही लक्ष्य रह गया है। पिछोर की जनता के लिए और विकास के लिए क्या तरीके अपनाए जाए किस का साथ दिया जाए कैसे काम किया जाए इसके लेकर हम आज पत्रकार वार्ता कर रहे है। मेरी पहली प्राथमिकता यही रहेगी की पिछोर को कैसे जिला बनाया जाए जिला बनाने की प्रक्रिया कैसे शुरू हो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा की थी। और अब हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव है। उनको अवगत करना पड़गा। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमको नृतत्व मिल रहा है।

अब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई छोटी मोटी हस्ती नहीं है। में तो यह कहना चाहता हूं नरेंद्र मोदी के बारे में जो काम किसी ने सोचा नही था वो चीज हो रही है। पृथ्वी पर तो झंडा फहराया ही है लेकिन ब्रह्मांड में भी चंद्रमा पर झंडा फहराया दिया है। नरेन्द्र मोदी ने पहले लोग कहते थे कि कलयुग में अवतार होगा कोई ऐसा व्यक्ति अवतार लेगा जो कलयुग में देश को आगे ले जाएगा पृथ्वी को बदल देगा हमें तो वो नजर आता है।

हमारे देश को वो सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इस कलयुग में नरेंद्र मोदी जैसे व्यक्ति भगवान ने अवतार ले लिया है। में तो उनको भगवान की उपाधि दूगा। जो 500 साल में भगवान राम को मंदिर नहीं बना सके हम लोग सरकार नहीं बना सकी कांग्रेस की सरकार रही फटे टेंट में भगवान रहे ऐसा काम  नरेन्द्र मोदी ने करके दिखाया युकेन रूस में युद्ध हुआ हमारे छात्र फंस गए थे। लेकिन भारतवर्ष का झंडा लेकर निकले तो दोनों देशों की  लड़ाई रूक गई ऐसा सीन हमें देखने का मिला इतिहास में हम पढते थे।

राम नाम का पत्थर डालने से तैर जाएगा और रावण की लंका जल जाएगी ऐसा हमने पढ़ा है। पहली बार आंखे से देख हमने धारा 370 जो कहते थे। कि खून की नदियां बह जाएगी वो चीज भी नरेन्द्र मोदी ने मुमकिन की एक कंकर की आवाज नहीं आई ये काम किसने किया नरेन्द्र मोदी ने तीन तलाक हटाया जो बगल का देश हमें आंखें दिखाता था। हमारे जवानों की गर्दन काटकर ले जाता था। और फुटबॉल खेलते थे।हम बुद्व बने देखते रहते थे। हमने घर में घुसकर मारा अभिनंदन जैसे हमारे बॉर्डर पर वापस आए ये किसने की नरेंद्र मोदी ने हमारी बहनों को सम्मान मिल रहा है। ये किसने कर दिखाये नरेंद्र मोदी ने ही  
 
G-W2F7VGPV5M