SHIVPURI NEWS - करैरा में पूर्व मंत्री के पुत्र सहित 03 पर मारपीट की FIR , जमीन सीमांकन को लेकर हुआ विवाद

Bhopal Samachar

शिवपुरी। करैरा थाना अंतर्गत ग्राम गधाई में जमीन के सीमांकन को लेकर विवाद हो गया। विवाद में एक परिवार के कई लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों का आरोप है कि करैरा के पूर्व विधायक जसवंत जाटव और जनपद अध्यक्ष पुत्र पुष्पेंद्र जाटव ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलपूर्वक सीमांकन को रुकवाया और उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मारपीट का प्रकरण कायम कर लिया है, जिसमें जनपद अध्यक्ष पुष्पेंद्र सहित व लोगों पर एफआईआर की गई है।

पुलिस का कहना है कि पूरे घटनाक्रम में पूर्व विधायक जसवंत जाटव मौजूद नहीं थे। वहीं पुष्पेंद्र जाटव की शिकायत पर रामकुमार वंशकार सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जब जसवंत जाटव और पुष्पेंद्र जाटव को फोन करके उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन अटेंड नहीं किए।

गधाई निवासी रामकुमार वंशकार ने अपनी जमीन के सीमांकन के लिए तहसील में आवेदन किया था। उक्त आवेदन के आधार पर पटवारी सहित अन्य अमला सीमांकन करने के लिए पहुंचा था। रामकुमार का कहना है कि इसी दौरान वहां पूर्व विधायक जसवंत जाटव और जनपद अध्यक्ष पुत्र पुष्पेंद्र जाटव अपने कई साथियों के साथ पहुंच गए। उन्होंने बलपूर्वक यह कहते हुए सीमांकन रुकवाने का प्रयास किया कि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इसी के साथ उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और हिटैची से उनकी बागड़ तोड़ दी। बोर उखाड़ कर फेंक दिया और बिजली के तार तोड़ दिए।

इनका कहना है
पुष्पेंद्र जाटव की तरफ से वंशकारों पर जबकि रामकुमार वंशकार की तरफ से पुष्पेंद्र जाटव सहित अन्य लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पूर्व विधायक जसवंत जाटव झगड़े में मौजूद नहीं थे। उनके खिलाफ कोई एफआईआर नहीं है। सुरेश शर्मा, टीआई करैरा।
G-W2F7VGPV5M