SHIVPURI NEWS - कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने रायल नेचुरल कंपनी स्टोन प्रा लि से मांगा टेरर टैक्स, मामला दर्ज

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के दिनारा क्षेत्र रेत खदान को लेकर कांग्रेस के दिनारा ब्लॉक अध्यक्ष सहित एक अन्य के विरुद्ध करैरा थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों पर वाहनों में तोड़फोड़, खदान कार्य में जबरन गुंडागर्दी तथा हिस्सेदारी का दबाव बनाने सहित शराब के लिए पैसे मांगने जैसे आरोप लगे हैं।

फरियादी अभिषेक पुत्र रामपाल नागर निवासी ग्राम मऊरानीपुर जिला झांसी उप्र ने थाना दिनारा में शिकायत दर्ज कराई कि वह रायल नेचुरल स्टोन प्रालि. कंपनी में कार्यरत है, जिसका शिवपुरी जिले में रेत खदान का ठेका है तथा करैरा में व्यापारी रवि गोयल के मकान में टीला रोड पर ऑफिस भी है।

अभिषेक ने बताया कि घटना वाले दिन 26 मई को सुबह लगभग 4 बजे वह ऑफिस पर था, तभी रिंकू गुर्जर निवासी सिलानगर एवं रूपेन्द्र यादव (ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष) निवासी दिनारा आए और जबरन रेत खदान को लेकर दबाव बनाने लगे। इन्होंने कहा कि हमें रोज मुर्गा व शराब चाहिए, तभी खदान चला पाओगे।

इस बीच दोनों ने 4 हजार रुपए की मांग भी की और जब रुपए नहीं दिए तो रिंकू गुर्जर व रूपेन्द्र यादव के द्वारा गालियां देते हुए अपने अन्य 4-5 साथियों के साथ मिलकर गुंडागर्दी करते हुए कंपनी की गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए गए। अभिषेक व कंपनी के अन्य कर्मचारियों ने रोका तो सभी ने मिलकर कंपनी के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की।

इस घटना के समय शैलेन्द्र अहिरवार व रोहित यादव भी मौजूद थे, जिन्होंने अभिषेक के साथ थाने पहुंचकर रिंकू गुर्जर व रूपेंद्र यादव के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 327, 427, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।
G-W2F7VGPV5M