शादी के बाद भी PHYSICAL RELATION बनाने Blackmail कर रहा था X-BF, महिला ने आत्महत्या कर ली | Badarwas, SHIVPURI NEWS

बदरवास। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बडखेडा से आ रही है। जहां बीते 21 अप्रैल 2017 को अपने ही घर में जहरीला पदार्थ का सेबन कर आत्महत्या के मामले में पुलिस ने मर्ग जांच पर से महिला के पुराने बीएफ के खिलाफ आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया है। जांच में पुलिस उक्त आरोपी द्धारा महिला को फोन पर प्रताणित करने की बात कह रही है। 

जानकारी के अनुसार बीते 21 अप्रैल 2017 को ग्राम बरखेडा में महिला बिमलेश पत्नि बीरेन्द्र भार्गव उम्र 38 साल ने अपने ही घर में जहरीले पदार्थ का सेबन कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला बिवेचना में ले लिया था। जब पुलिस ने मामे की जांच की तो सामने आया कि उक्त महिला के शादी से पहले धारा उर्फ भरतसिंह पुत्र हलकेराम धाकड निवासी बरखेडा के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

शादी के बाद महिला ने उक्त आरोपी से संबंध तोड दिया और वह अपने बच्चो के साथ जीवन यापन कर रही थी। लेकिन बीते कुछ दिनो पूर्व आरोपी ने महिला का मोबाईल नंबर लेकर महिला पर संबंध बनाने का जोर देने लगा। जब महिला ने शादी के बाद संबंध बनाने से इंकार किया तो आरोपी महिला के पति को पूरा घटनाक्रम बताने की धमकी देने लगा। जिससे प्रताणित होकर महिला ने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या उत्प्रेरण की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।