SHIVPURI NEWS - विपिन सचदेवा ने राजीनामा का दबाव बनाने के लिए छेड़छाड़ पीड़िता के पिता पर झूठा मामला दर्ज करवा दिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक छेड़छाड़ पीड़िता नाबालिग शिकायत लेकर पहुंची और बताया कि आज से लगभग 2 साल पहले शिवपुरी के ही रहने वाले युवक ने मेरे साथ छेड़छाड़ की थी जिसके बाद नाबालिग ने इसकी शिकायत देहात थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।
 
लेकिन अभी कुछ दिन पहले ही उसी युवक ने मेरे पिता के ऊपर जूसर की मशीन से हमला कर दिया जिसके कारण मेरे पिता के यहां काफी चोटें आई थी। और मैं बचाने गई तो मेरे साथ भी मारपीट कर छेड़छाड़ की थी, और मेरे पिता पर युवक ने झूठी 327 धारा दर्ज करवा दिया ।

जानकारी के अनुसार निवासी झांसी तिराहा तुलसी नगर शिवपुरी की रहने वाली छेड़छाड़ पीड़िता ने बताया कि आज से 2 साल पहले विपिन सचदेवा निवासी महल कॉलोनी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की थी, मैं अपने भाई के साथ अपने घर जा रही थी तभी उसने मुझमे बोलस्ट्रीक मारी थी,मेरा भाई वहां से चला गया था तो उसने मुझे पकड़ लिया था। और मुझे यह सिद्धार्थ चौहान, गोलू सचदेवा और विपिन सचदेवा मुझे परेशान करते रहते हैं। यह तीनों जब मैं कॉलेज जाती हूं तो यह मेरा पीछा करते हैं। तभी हमने थाना देहात जाकर इनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था और अब यह लोग मुझपर राजीनामा का दबाव बना रहे हैं।

अभी 24 मार्च 2024 को रात 8 बजे मैं अपने पिता के साथ मुन्ना खान की दुकान से फल ले रहे थे तभी वहां पर विपिन और रासिल सचदेवा आये और मेरी बेटी से कहने लगे कि राजीनामा नहीं किया तो तुम्हारे साथ अच्छा नहीं होगा और गालियां दे रहा था हमने गालियां देने से मना किया तो उसने मेरे और मेरे पिता के साथ मारपीट कर दी। मेरे पिता पर जूसर की मशीन से हमला कर दिया। जिससे मेरे पिता के यहां काफी चोटें आई। उसके बाद हमारे ऊपर थाना देहात थाना पुलिस ने मेरे पिता के ऊपर 327, 294, 323, 34  धारा में मामला दर्ज कर लिया। जबकि मेरे पिता शराब का सेवन करते ही नहीं हैं।  
G-W2F7VGPV5M