SHIVPURI NEWS - सिंधिया 16 अप्रैल को भरेंगे अपना नामांकन, 6 घंटे का समय दे बूथ कार्यकर्ता

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शिवपुरी में 16 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेगें। शिवपुरी में आज लोकसभा चुनाव को लेकर लोकसभा की प्रबंध समिति की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व संगठन मंत्री ने कहा कि नामांकन के दिन अधिक से अधिक संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और नामांकन कार्यक्रम को सफल बनाए।

आने वाली 6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है,पूर्व संगठन मंत्री ने कहा कि स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर कम से कम जनता के बीच जाकर 6 घंटे का समय दे,वही हर बूथ पर झंडा,वक्ता तय हो,बूथ की बैठक हो और उसके बाद बूथ पर रहने वाली सभी लाभार्थी से संपर्क कर उनके घरों में झंडा लगाए।

लाभार्थी के साथ संपर्क कर उसे मोदी और प्रदेश सरकार की डबल इंजन बाली सरकार कि जन हितैषी योजनाओ के विषय में विस्तार से चर्चा करे। हर बूध पर हर बूथ पर 10 प्रतिशत मतदान बढ़ाकर बूथ विजय के संकल्प के साथ आपको बूथ जिताना है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास दंडोतिया ने बताया कि लोकसभा चुनाव में गति देते हुए शिवपुरी में लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में लोकसभा संयोजक राधेश्याम पारीक, सह संयोजक सुरेंद्र शर्मा, लोकसभा विस्तारक लाखन सिंह दांगी उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M