SHIVPURI NEWS - पोहरी मोहना रोड पर पेड़ से टकराई बाइक, रात भर झाडियो में फसा रहा युवक-मौत

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के गोवर्धन थाना सीमा में एक बाइक सवार पेड़ से टकरा गया,इस घटना में बाइक सवार की मौत होने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि घायल बाइक सवार रात भर घटना स्थल पर पड़ा रहा और अधिक मात्रा में ब्लडिंग होने के कारण उसकी मौत हुई है। मृतक बैराड़ थाना सीमा में आने वाले गांव गाजीगढ से एक शादी से लौट रहा था।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर जिले के मोहना के इमलीपुरा वार्ड क्रमांक 04 में रहने वाले राजू पुत्र बुद्धाराम धाकड उम्र 35 साल बीते रोज दोपहर के समय अपने घर से बाइक से अपने जीजा के परिवार में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गाजीगढ गावं के लिए निकला था।

राजू शादी समारोह में शामिल होकर देर रात अपने घर मोहना अपनी बाइक से अकेला निकला था। बताया जा रहा है कि राजू पोहरी मोहना रोड पर मलैया झोली की पुलिया के पास आधी रात एक पेड से टकरा गया। राजू की बाइक इतनी तेज पेड से टकराई थी राजू फिककर झांडियो में जा गिरा,रात होने के कारण राजू किसी भी राहगीर को नहीं दिखा।

सुबह जब रोड से राहगीर निकले तो एक युवक को घायल अवस्था में वहां पड़ा हुआ देखा,पास में ही उसकी बाइक पडी हुई थी। मामले की सूचना गोवर्धन थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजू को देखा जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर राजू की लाश को पीएम के लिए भेज दिया। 
G-W2F7VGPV5M