SHIVPURI NEWS - कमलागंज का रोहित फंदे पर लटका मिला, भाई बहन अकेले थे घर पर- परिवार शादी में

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित कमलागंज में रहने वाला एक युवक अपने ही कमरे में फांसी पर लटका अपनी बहन को मिला है। युवक के परिजन अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे। घर पर बहन ओर भाई अकेले थे। सुबह जब मृतक की छोटी बहन उसे उठाने गई तो वह कमरे में ही फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया।  पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू हो गई है।

जानकारी के अनुसार कमालगंज के नट के नीम के पास निवास करने वाले भगवती शाक्य शुक्रवार को अपने परिवार सहित रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। बताया जा रहा है कि भगवती शाक्य घर पर अपने बेटे रोहित और बेटी को छोड गया था। रोहित की बहन का कहना था कि रात में भाई खाना खाकर मकान के पहली मंजिल पर बने कमरे में सोने चला गया था।

सुबह जब भाई रोहित को उठाने गई और उसके कमरे में जाकर देखा तो भाई बिस्तर पर नहीं था,अचानक से मेरी नजर ऊपर की ओर गई तो देखा भाई फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया। भाई को इस प्रकार लटका देख मेरी चीख निकल गई। मेरे चीखने के कारण आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल किया,मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की जांच कर रोहित की डेड बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया।

रोहित शराब का शौकीन था

मृतक रोहित शाक्य के छोटे भाई मोनू ने बताया कि उसका भाई शराब का शौकीन था। इसके बावजूद घर में कोई विवाद नहीं था। घर के सभी सदस्य शादी में गए हुए थे। घर पर रोहित और छोटी बहन थी। दोनों के बीच की कोई बात नहीं हुई। इसके बावजूद रोहित ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बता दें रोहित ने आत्महत्या किन कारणों के चलते की इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M