SHIVPURI NEWS - हनुमान टेकरी से आरंभ होगा सिंधिया का चुनावी आगाज, मुख्यमंत्री का कार्यक्रम नहीं आया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को अपना शिवपुरी कलेक्ट्रेट मे अपना नामांकन फार्म जमा करेगे। इस मौके पर प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव,पूर्व सीएम शिवराज सिंह,भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  वीडी शर्मा शर्मा मौजूद रहेगें। बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह 9:30 गुना के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर टेकरी सरकार के दर्शन के उपरांत एक काफिले के रूप मे सिंधिया शिवपुरी पहुंचेगें।

गुना-शिवुपरी लोकसभा सीट मे 1329 बूथ है ओर भाजपा की इस बार चुनावी रणनीति का अहम हिस्सा बूथ स्तर पर रहा है। नामांकन के दिन को भव्य और यादगार बनाने और कांग्रेस पर मानसिक दबाव बनाने के लिए भाजपा और सिंधिया समर्थक नेता इस काफिले में संख्या बढ़ाने पर जोर दे रहे है अनुमान लगाया जा रहा है कि सिंधिया कल दोपहर 1245 पर शिवपुरी में प्रवेश करेंगे और एक खुली जीप में एक रैली के रूप में अपना नामांकन भरने जाऐगे।

जानकारी मिल रही है कि कल इस रैली में 10 हजार से अधिक भीड जुटाने की जिम्मेदारी सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायक और नेताओ को बांटी गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिल गुना बाईपास से होते हुए झांसी तिराहा, गुरूद्वारा, माधव चौक, गांधी चौक, कोर्ट रोड़, अस्पताल चौराहा से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुचेगा। वही रास्ते में सिंधिया सहित अन्य जनप्रतिनिधियो का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया जाऐगा। नामांकन के उपरांत पोलो ग्राउंड पर एक विशाल जन सभा का आयोजन भी रखा गया है।

वही मध्यप्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव का अभी अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है कि सीएम डॉ मोहन यादव मंगलवार की सुबह हेलीकॉप्टर से पहले मुरैना जाएंगे वहा पर भाजपा प्रत्याशी का नामांकन कार्यक्रम के उपरांत हेलीकॉप्टर से शिवपुरी के लिए उड़ान भरेगें। अनुमान लगाया जा रहा है कि सीएम डॉ मोहन यादव की समय अभाव के कारण सीधे जनसभा स्थल पर पहुचेगें। 
G-W2F7VGPV5M