SHIVPURI NEWS - गोविंद हार्डवेयर पर डकैती की योजना बनाते 4 गिरफ्तार, पकडा गया बदमाश, 55 मामले दर्ज

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के माधव चौक चौराहे पर सहायता केंद्र के पास स्थित प्रेम स्वीटस पर चोरी का मामला सुर्खियो में रहा था। पुलिस सहायता केन्द्र के पास चोर ने चोरी कर सीधे पुलिस को चुनोती कारित की थी। पुलिस ने इस चोरी का ट्रेस कर लिया है इस चोरी को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधी मध्यप्रदेश ओर महाराष्ट्र मे 55 मामले दर्ज है। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया है यह बदमाश गोविंद हार्डवेयर पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

आज पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठैार ने बताया कि सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशो को डकैती डालने की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इनर बदमाशो में एक कुख्यात बदमाश है जिस पर सिटी कोतवाली शिवपुरी सहित मप्र के विभिन्न जिलो के थाने और महाराष्ट्र में भी अपराध कायम है,इन अपराधो की संख्या 55 है।

बीते रोज सोमवार को सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की शिवपुरी शहर के मेडिकल कॉलेज के पास् स्थित पाम पार्क सुलभ काम्पलेक्स के पीछे चार पांच लोग लूटपाट करने की योजना बना रहे। इस सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने बदमाशो को पकडने के लिए पुलिस टीम गठित की ओर चारो ओर घेराबंदी कर पुलिस ने चार बदमाशो को दबौचने में सफलता हासिल की,वही एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागनें में सफल हुआ।

पकडे गए बदमाशो से 315 बोर अधिया मय राउण्ड के मिली, दूसरे आरोपी से लोहे के धारदार दातार मिली, तीसरे आरोपी पर एक नुकीला चपटा सब्बल व चौथा आरोपी लाठी लिये मिला,सिटी कोतवाली पुलिस ने पकडे गए बदमाशो से पूछताछ की तो बताया कि यह सभी झांसी तिराहे पर स्थित गोविंद हार्डवेयर पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। इनमे से पकडे गए एक बदमाश ने ही प्रेम स्वीटस पर चोरी करना स्वीकार किया है। वही इन चारो मे एक कुख्यात बदमाश सचिन गोहर पुत्र प्रेम सिंह उम्र 40 साल निवासी नई बस्ती तिकोनिया बंगाली कॉलोनी मुरार ग्वालियर के रूप में हुई इस बदमाश पर सिटी कोतवाली शिवुपरी सहित मप्र और महाराष्ट के विभिन्ना जिलो के थानो में 55 से अधिक चोरियों, डकैती एवं अन्य धाराओं के प्रकरण भी दर्ज हैं।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली निरीक्षक रोहित दुबे उनि. दीपक पालिया, उनि. सुमित शर्मा उनि. साकिर अली, प्रआर- 374 गजेन्द्र सिंह परिहार, प्रआर. 142 नरेष यादव, प्रआर० 15 रघुवीर पाल, आर. 767 अजीत राजावत, आर. 248 भोला राजावत, आर. 206 भूपेन्द्र यादव, आर. 709 शिवांशु यादव, आर. 528 महेन्द्र, आर. 265 देवेन्द्र रावत विशेष भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M