SHIVPURI NEWS - इरफान खान ने 16 साल की नाबालिग को फसाया और घर से निकलवा लिए लाखों रुपए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा ने रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग को इरफान ने जब से फसा लिया था वह 12 साल की थी। इरफान खान ने नाबालिग को शादी करने और पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देकर घर में रखे 8 लाख रुपए निकलवा लिया। मां ने इस मामले को लेकर देहात थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुरानी शिवपुरी में रहने वाली एक विवाहिता ने देहात थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 साल की बेटी है जब वह 12 साल की थी जब से वह उसे एक महिला टीचर के घर के टयूशन पढाने भेजते थे,टीचर के शादी के बाद हमने उसका ट्यूशन बंद हो गया। महिला ने बताया कि टयूशन बंद होने के बाद भी टीचर के परिवार से मिलना जुलना होता रहा था।

महिला का कहना था कि घर में रखे 8 लाख रुपए जो अलमारी में रखे थे वह मंगलवार को गायब हो गए थे। इस मामले की सूचना हमने देहात थाने में दी थी। पैसो की खोज चल ही रही थी कि बुधवार को उसकी 16 साल की बेटी ने बताया कि महिला टीचर के भाई इरफान खान ने उसे बहला फुसलाकर धीरे धीरे करके आठ लाख रुपए निकलवा लिए। बेटी ने बताया कि वह उसे शादी करने की कहता था कि यह पैसे शादी करने के काम आऐगे।

बेटी ने मां को बताया कि वह पिता और भाई को मारने की धमकी देता था,वह उसके प्यार के जाल में फंसी थी और पिता और भाई से प्यार करती है इसलिए उसने घर में रखे आठ लाख रुपए दे दिए। इरफान खान 6 माह पूर्व ही जेल से छूटकर आया था और वह उस पर दबाव बना रहा था। 
G-W2F7VGPV5M