SHIVPURI NEWS - गणेश होजरी के संचालक को गिरफ्तार करने की मांग, बलात्कार की पीडिता पहुंची SP के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सिटी कोतवाली सीमा में स्थित टेकरी बाजार में होजरी के के संचालक पर बलात्कार का बीते 15 फरवरी को दर्ज हुआ है,दुकान का मालिक इंद्र कुमार गोयल ने अपनी ही दुकान की सेल्स गर्ल से रिलेशन बनाए थे,और लगातार शादी का वादा कर रहा था। 4 साल के फिजीकली रिलेशन के बाद शादी से इंकार कर दिया था,इससे नाराज होकर पीडिता ने कोतवाली में पहुंचकर मामला दर्ज करा दिया था। आज आरोपी इंद्र कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पीडिता एसपी आफिस में पहुंची थी और अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए।

यह था मामला
शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 30 में स्थित कमालगंज घोसीपुरा में निवास करने वाली 22 साल की युवती ने कलेक्टर को आवेदन दिया था। इस आवेदन के अनुसार युवती टेकरी पर स्थित गणेश होजरी दुकान पर जब से काम कर रही है। गणेश होजरी के संचालक इंद्र कुमार गोयल ने उसके साथ 17 साल की उम्र में पहली बार बलात्कार किया था। बलात्कार करने के बाद वह बोला की मेरे से गलती हो गई अब मै तुमसे शादी करूगा। युवती ने बताया इंद्र कुमार गोयल के साथ में पिछले चार साल से रिलेशन में थी हर बार वह मेरे साथ सेक्स करने के बाद मेरे से शादी करने का वादा करता था।

दुकान पर ही रिलेशन बना लेता था, कैमरे में भी था कैद

बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार अपने स्टाफ में काम कर रही सैल गर्ल्स के साथ दुकान पर ही रिलेशन बना लेता था। इस रिलेशन की वीडियो भी रिकॉर्ड हुई थी,इस रिकॉर्डिंग की फुटेज युवती ने इंद्र कुमार के पिता को दिखाई थी। युवती ने बताया कि दुकान पर कई बार उसके साथ उसने रिलेशन बनाए थे,इसके अतिरिक्त वह घुमाने के बहाने जहां जहां ले गया उसने वही रिलेशन बनाए और हर बार उसने शादी की वादे किए थे।

इंद्र कुमार ने शादी की कर दी मना, लुकवासा कर ली सगाई

बताया जा रहा है कि गणेश होजरी के संचालक इंद्र कुमार गोयल उम्र 30 साल की सगाई लुकवासा में हो गई है, इस कारण उसने युवती से शादी की मना कर दी। यह बात युवती को नागवार गुजरी और वह कलेक्ट्रेट पहुंच गई शिकायत करने।

14 फरवरी को कोतवाली में चला दिन भरा ड्रामा

बताया जा रहा है जनसुनवाई के बाद युवती को सिटी कोतवाली पहुंची जहां किसी तरह गणेश होजरी परिवार को इस बात की जानकारी मिल गई और वहां भी कोतवाली पहुंच गए,उसके बाद 14 फरवरी को दिन भर युवती और इंद्र कुमार गोयल और उसके फैमिली के साथ दिन भर युवती को मनाने का दौर चला।

मान गई थी युवती, किया एक साल बार शादी का वादा

जानकारी मिल रही है कि युवती के मनाने के दौर में युवती मान गई थी, बताया गया है कि परिजनों ने युवती से वादा कर दिया था कि उसके साथ 1 साल बाद युवती मान गई थी, और कोतवाली से अपनी मा के साथ चली गई थी,लेकिन युवती शाम को कोतवाली फिर पहुंच गई और कहने लगी की शादी एक साल बाद कर लेंगे लेकिन सफाई भी करनी होगी यही से रायता फैल गया और आज युवती की फरियाद पर कोतवाली पुलिस ने इंद्र कुमार गोयल के खिलाफ 15 फरवरी को बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया था लेकिन आरोपी फरार चल रहा है इस कारण ही आज पीडिता एसपी के पास पहुंची थी।
G-W2F7VGPV5M