SHIVPURI NEWS - नवाब साहब रोड गोली कांड, फरार आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी के नवाब साहब रोड पर बीते दिनों गोलीकांड करने वाले 3 आरोपियों में से 2 आरोपी अभी फरार चल रहे है। IG GWALIOR ने इन फरार 2 आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। इस गोलीकांड में 10 हजार का ईनामी आरोपी प्रभात रावत पूर्व से ही गिरफ्तार जा चुका है।

जैसा कि विदित है कि संजय रावत पुत्र स्व.मुकेश कुमार रावत निवासी ग्राम गलहौनी थाना सिरसौद हाल निवासी चंद्रा कॉलोनी नवाब साहब रोड़ ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 17 फरवरी 2024 को उसके भाई कपिल रावत का एक शादी समारोह गए हुए थे, समारोह में प्रभात रावत निवासी सिह निवास से झगड़ा हो गया था उसी बात को लेकर शनिवार की रात करीब 11 बजे प्रभात रावत, प्रकट रावत, प्रमोद रावत तीनों काले रंग की स्कॉर्पियो से मेरे घर आये और तीनों मुझे माँ बहन गंदी गंदी गालियां देने लगे, मैंने गालियां देने से मना किया तभी मेरा चचेरे भाई राधे, दीपक रावत व अनिल ओझा मौके पर आ गये तभी प्रभात रावत ने पिस्टल से जान से मारने की नियत से मुझ पर फायर किये तो मैं नीचे झुक गया तो पिस्टल की गोली मेरे पीछे दीवाल में लगी जिससे मैं बाल बाल बच गया फिर बह तीनो लोग स्कॉर्पियो गाड़ी से भाग गये।

पुलिस ने फरियादी संजय की शिकायत पर तीनों लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था । कोतवाली पुलिस ने 23 फरवरी को प्रभात रावत को गिरफ्तार कर लिया था,वही प्रकट और प्रमोद रावत अभी फरार है,इसलिए पुलिस अधीक्षक ने इन दोनों फरार आरोपियों पर 15-15 का इनाम घोषित किया गया है।