SHIVPURI NEWS- किराना व्यवसाई के बेटे के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, 6 साल की है पीड़िता—समान लेने गई थी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर की सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पीएस होटल के पास स्थित एक किराना दुकान संचालक के बेटे ने दुकान पर काफी खरीदने आई एक छह साल की मासूम बच्ची को दुकान में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग किशोर के खिलाफ बलात्कार के प्रयास, छेड़छाड़ सहित पॉक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक 6 साल की मासूम बच्ची पीएस होटल के पास स्थित एक किराना दुकान पर कापी खरीदने के लिए गई थी। इसी दौरान शाम करीब 5 बजे जब दुकान पर बैठे दुकान संचालक के बेटे को आसपास कोई नजर नहीं आया तो उसने मासूम बच्ची को पकड़कर जबरन दुकान के अंदर घुसा लिया। इसके बाद आरोपित ने मासूम के साथ बलातकार का प्रयास किया।

अंगो को काट दिया,घायल होकर पहुंची घर

बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग किशोर ने 6 साल की मासूम के कोमल अंगो को काट लिया जिससे वह घायल हो गई। जब मासूम घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर उसकी मां ने उससे इस संबंध में पूछा तो बच्ची ने मां को पूरा घटनाक्रम बता दिया और कहा कि दुकान वाले भैया ने मुझसे कहा है कि किसी को इस घटना के बारे मे बताना मत। पीड़िता की मां ने पहले तो पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया और इसके बाद कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है।

पूर्व में भी कर चुका है ऐसी हरकतें
पीड़ित की कालोनी में रहने वाले कुछ लोगों ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया कि आरोपित लड़के द्वारा ऐसा घटनाक्रम पहली बार कारित नहीं किया गया है । वह इससे पूर्व भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है, जिसके चलते पूर्व में कई बार झगड़े और मारपीट तक हुई हैं। हालांकि लड़के की कम उम्र और उसके स्वजनों सहित घर की इज्जत को ध्यान में रखते हुए लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। लोगों की मानें तो इसी के चलते आरोपित की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही थी ।

कोतवाली प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि मां की शिकायत पर पीएस होटल के पास किराना दुकान के संचालक के नाबालिग बेटे पर पॉक्सो सहित दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि इससे पहले भी आरोपी इस प्रकार की घटना को अंजाम दे चुका है।
G-W2F7VGPV5M